Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodइस साइको थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार, फिल्म पर काम...

इस साइको थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार, फिल्म पर काम हुआ शुरू

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी को लेकर सुर्खियां बनती रहती है फिर चाहे वो कोई एक्टर, एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ हो या फिर कोई फिल्म आने वाली हो। अब इसी कड़ी में एक और चटपटी और दिलचस्प खबर ये भी आ रही है कि खिलाडियों के खिलाडी यानि कि अक्षय कुमार अब जल्द ही ‘Ratsasan’ हिन्दी रीमेक में नजर आ सकते है। गौरतल है कि तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ को पसंद करने वाले करोड़ों लोग हैं।

इस फिल्म को बेहतरीन साइको थ्रिलर फिल्म होने का तमगा मिला हुआ है। 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में विष्णु विशाल, अमाला पॉल और मुनिष्कांत जैसे सितारों ने काम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘रत्सासन’ का हिन्दी रीमेक बनाने की तैयारी हो रही है। फिल्म से अक्षय कुमार के जुड़ने की खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वे विष्णु विशाल के रोल को पर्दे पर निभाएंगे।

फिल्म ‘रत्सासन’ एक जबरदस्त फिल्म है, जिसकी कहानी एक ऐसे साइको किलर के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। वह इतना शातिर है कि हर बार पुलिस से बचकर निकल जाता है। फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म का तेलुगु भाषा में रीमेक भी बन चुका है। अब हिन्दी में रीमेक बनाने की तैयारी हो रही है। अक्षय कुमार के फैंस अभी से इसके हिन्दी रीमेक को लेकर रोमांचित हो गए हैं।

फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को जोड़ा गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म पर काम शुरू हो गया है। इसी साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना है। शूटिंग लंदन में होगी। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी करेंगे, वहीं प्रोडक्शन का जिम्मा वासु भगनानी पर है। जब से फिल्म ‘रत्सासन’ के हिन्दी रीमेक की खबर सामने आई है, तब से फैंस अपनी मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि बॉलीवुड में रीमेक बनाकर फिल्म का स्तर गिरा दिया जाता है। जबकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो इस तरह की कोशिशों का समर्थन कर रहे हैं। उनका मानना है कि इससे फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular