Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodGadar2: जानिये कब रिलीज होगी सनी देओल और अमीषा पटेल की...

Gadar2: जानिये कब रिलीज होगी सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर2 (Gadar2)

Gadar2: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar2) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। गदर एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। 21 सालों के लंबे इंतजार के बाद अब अनिल शर्मा गदर 2 (Gadar2) को लेकर तैयार हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर (Gadar2) की रिलीज को लेकर जानकारी सामने आ गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

अनिल शर्मा के द्वारा निर्मित फिल्म गदर 2 (Gadar2) की 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग जून में पूरी की जाएगी। फिल्म की पूरी टीम ने मिललकर 55 दिनों में लखनऊ में शूटिंग की थी। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्माता अनिल शर्मा ने बताया था कि शूटिंग के दौरान लखनऊ के 100 से ज्यादा कलाकार इसका हिस्सा थे। 60 से ज्यादा तो सिर्फ कथक कलाकार लिए गए थे।  उन्होंने कहा कि इस बार फिल्म में लखनऊ की इमारतें, संगीत, खान-पान सहित बहुत कुछ देखने को मिलेगा। ‘गदर 2’ (Gadar2) में भारत पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जायेगा।

इस फिल्म में एक बार फिर से अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी देखनेे को मिलेगी। सनी के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा भी फिल्म में नजर आयेंगे। ‘गदर 2’ (Gadar2) में तारा सिंह (सनी देओल) अपने बेटे (उत्कर्ष शर्मा) के लिए पाकिस्तान में कदम रखेेंगे। फिल्म इसी साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सनी देओल इसके अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्या की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। हाल ही में सूर्या से सनी देओल का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular