Friday, May 20, 2022
HomeBhojpuri CinemaRavi Kishan: रवि किशन (Ravi Kishan) पर एक बार फिर टूटा दुखों...

Ravi Kishan: रवि किशन (Ravi Kishan) पर एक बार फिर टूटा दुखों का पहाड़

Ravi Kishan: हिंदी फिल्मों और भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता और मौजूदा बीजेपी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इन दिनों उनकी जिंदगी बुरे दौर से गुजर रही है। अभी पिछले महीने ही उनके बड़े भाई का निधन हो गया था और अब उनकी मां कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं।

उनकी मां का इलाज इन दिनों टाटा के अस्पताल में चल रहा है। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन (Ravi Kishan) ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रिय जनो का स्वास्थ्य की समस्याओ से लगातार संघर्ष चल रहा है l वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई है जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है l महादेव कृपा करें, माता जी जल्द स्वस्थ हो

बीते कुछ दिनों पहले ही रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला ने भी इस संसार को अलविदा कह दिया था। रमेश शुक्ला ने 30 मार्च को दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली थी। यह खबर रवि किशन के लिए बेहद ही पीड़ादायक थी और अब मां के कैंसर से पीड़ित होने की खबर से वो काफी परेशान हैं। लोग उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और रवि किशन को सांत्वना दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular