Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodAamir Khan: बेटे के साथ मिलकर आम खाते नजर आए आमिर खान...

Aamir Khan: बेटे के साथ मिलकर आम खाते नजर आए आमिर खान (Aamir Khan)

Aamir Khan: आम खाना भला किसे पसंद नहीं होता है? इसका नाम सुनते ही मन आम खाने के लिए मचल उठता है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्निस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को भी आम बहुत पसंद है इसका प्रमाण उन्होंने खुद ही दे दिया है। सोशल मीडिया पर आमिर खान प्रॉडक्शन हैंडल से कई तस्वीरें पोस्ट की गई है जिनमें बेटे के साथ मिलकर आमिर खान (Aamir Khan) आम खाते हुए नजर आ रहे हैं।

शेयर की गई इन तस्वीरों में बाप-बेटे दोनों आम खाने का मजा ले रहे हैं। दोनों जिस तरह से आम पर टूटे नजर आ रहे हैं, फैन्स को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। खासकर आम के दीवानों के लिए ये तस्वीरें किसी ट्रीट से कम नहीं। इस तस्वीर को सोशल मीडिय पर शेयर करते हुए आमिर खान ने अपने फैन्स से पूछा है- क्या आपने अब तक खुद को और अपनी फैमिली को आम का ट्रीट दिया है? आमिर खान (Aamir Khan) और उनके बेटे आजाद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

वहीं आमिर खान (Aamir Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी साल 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आने वाली हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular