Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodMunna Bhai 3: जल्द ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुन्ना भाई 3...

Munna Bhai 3: जल्द ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3) लेकर आ रहे हैं

Munna Bhai 3: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की दमदार एक्टिंग के दर्शक दीवाने हैं। वो रोमांटिक रोल हो या फिर खलनायक या कॉमेडी सभी किरदार बहुत ही जबरदस्त तरीके से निभाते हैं। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। इनमें मुन्ना भाई (Munna Bhai) भी शामिल है। 2003 की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ (Munna Bhai M.B.B.S) हो या फिर 2006 की ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ (Lage Raho Munna Bhai) संजय दत्त (Sanjay Dutt) की ये सभी फिल्में जबरदस्त रहीं। अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जल्द ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3) लेकर आ रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा कि ‘राजकुमार हिरानी मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3) करना चाहते हैं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम इसे जल्द ही कर पाएंगे। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा कि फैंस को मुन्ना भाई का थर्ड पार्ड का बेसब्री से इंतजार है ऐसे में हम उनके लिए ये फिल्म जरुर लेकर आयेंगे।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) का ये स्टेटमेंट सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं उन्हें एक बार फिर से मुन्ना भाई के लुक में देखने के लिए। सोशल मीडिया पर इन दिनों मुन्ना भाई का तीसरा पार्ट ट्रेंड (Munna Bhai-3) कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई है। फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं जिसका नाम अधीरा है। फिल्म ब़ॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फैंस संजय दत्त के विलेन लुक को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular