Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodकैटरीना कैफ :  समंदर किनारे अपने हुस्न का जलवे बिखेरते नजर आयीं...

कैटरीना कैफ :  समंदर किनारे अपने हुस्न का जलवे बिखेरते नजर आयीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ :  बॉलीवुड की ब्यूटीक्वीन, बॉर्बीडॉल कहलाने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हर अदाओं पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं। कैटरीना कैफ से जुड़ी अपडेट्स जानने के लिये फैंस एक्साइटेड रहते हैं। इसी बीच कैट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

कैटरीना कैफ : दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना समुंदर किनारे नजर आ रही हैं। ग्रीन कलर की ट्रांसपरेंट शर्ट में बहुत ही हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने शर्ट के ही मैचिंग कलर का शॉर्ट्स भी पहना हुआ है। ओपन हेयर में कैटरीना कमाल की लग रही हैं। कैमरे के सामने उनकी क्यूट स्माइल ने सबका दिल चुरा लिया है।

कैटरीना की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, मेरा हैप्पी प्लेस। कैटरीना की इन तस्वीरों पर फैंस अपनी जान लुटा रहे हैं। तस्वीरों पर एक के बाद एक रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कतई जहर लग रही हो मैम। एक ने लिखा, अगर क्यूट होना क्राइम होता तो आप जेल में होती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बीते दिनों ही इंदौर से वापस लौटी हैं कैटरीना

बीते दिनों ही कैटरीना कैफ इंदौर गईं हुईं थीं। इंदौर में उनके पति और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग चल रही है। ऐसे में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल से मिलने के लिये इंदौर गई हुईं थीं। वो कई दिनों तक वहां रुकी भी थीं। जब कैटरीना इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंची थीं तो उनके आने की खबर सुनकर ही वहां फैंस की भीड़ उन्हें देखने के लिये उमड़ पड़ी थी।

बीते साल 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान के माधोपुर में बहुत ही रॉयल अंदाज में शादी रचाई थी। इस शादी के चर्चें हर किसी की जुबां पर थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular