Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodसिद्धार्थ मल्होत्रा : कंपकंपाती ठंड में शर्टलेस हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra),...

सिद्धार्थ मल्होत्रा : कंपकंपाती ठंड में शर्टलेस हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), तस्वीर देख उड़ गये लड़कियों के होश

सिद्धार्थ मल्होत्रा : हिंदी सिनेमा के हैंडसम हंक एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के नये पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। खासकर उनकी फीमेल फैंस सिद्धार्थ की हॉट अदाओं पर दिल हार बैठती हैं। अब जनवरी की इस कंपकंपाती ठंड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर उनकी फीमेल फैंस की तो रातों की नींद उड़ गई है।

Hottest shirtless photos Sidharth Malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने नये फोटोशूट से उड़ाया होश

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सिद्धार्थ शर्टलेस नजर आ रहे हैं। सनसेट के वक्त सिद्धार्थ शर्टलेस होकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर  आ रहे हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नजारा मालदीव का है।

सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा

तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, ‘अपना चेहरा हमेशा सूरज की किरणों की तरफ रखो, ताकि छाया हमेशा आपके पीछे रहे।’

इस तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कुछ देर पहले ही  पोस्ट की गई इस तस्वीर को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इन दिनों कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ

बॉलीवुड गलियारों में  बीते कई महीनों से ये खबर काफी सुर्खियों में है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। दरअसल, फिल्म शेरशांह की शूटिंग के वक्त से ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी। बीते दिनों ही सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे था, जिस मौके पर कियारा ने बर्थडे विश करते हुए इशारों-इशारों में अपने दिल की बात सबके सामने कह दी थी। उन्हेोंने इस खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेरशांह फिल्म की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा की गोद में बैठी हुईं नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मेरे खास को जन्मदिन मुबारक हो।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular