Wednesday, November 30, 2022
HomeBollywoodअरुण वर्मा : अभिनेता अरुण वर्मा का हुआ निधन

अरुण वर्मा : अभिनेता अरुण वर्मा का हुआ निधन

अरुण वर्मा : 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अरुण वर्मा का आज निधन हो गया है। गुरवार की देर रात करीब 2 बजे भोपाल के पीपल्स अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। अरुण शर्मा ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है, जिनमें अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और संजय दत्त समेत कइ सितारे शामिल हैं।

अरुण वर्मा के दोस्त ने दी निधन की खबर

अरुण वर्मा के दोस्त कवि उदय दहिया ने फेसबुक के जरिये उनके निधन की जानकारी दी है। बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे मित्र अभिनेता अरुण वर्मा का आज सुबह भोपाल में निधन हो गया है। भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें। ओम शांति शांति शांति…

R

लंबे वक्त से बीमारी से जूझ रहे थे

अरुण वर्मा लंबे वक्त से बीमारी से जूझ रहे थे। उनके भतीजे ने बताया कि चाचा पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उनके मस्तिष्क में खून के थक्के जमा हो गए थे जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उनका ऑपरेशन हुआ था लेकिन बाद में फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया था।

अरुण वर्मा की करीबी दोस्त टीना घई ने बताया कि वो आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे। सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उनके इलाज के लिए 50 हजार रुपये मदद के लिये दिये थे। टीना घई ने अपनी तरफ से उन्हें 25 हजार रुपये आर्थिक सहायता दी थी।

ढ़ेर सारी हिंदी फिल्मों और सीरियल में किया था काम

अरुण वर्मा ने बहुत सारी हिंदी फिल्मों और सीरियल में काम किया था। उन्हें थियेटर्स से काफी लगाव था। अरुण वर्मा ने डकैत, हिना, खलनायक, प्रेम ग्रंथ, नायक, मुझसे शादी करोगी, हीरोपंती सलमान खान के साथ फिल्म किक में भी काम किया है।  हाल ही में अरुण वर्मा ने कंगना रणौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग पूरी की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular