Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodअजय देवगन : अजय देवगन के लिये जब आपस में भिड़ गई...

अजय देवगन : अजय देवगन के लिये जब आपस में भिड़ गई थी ये दो मशहूर एक्ट्रेसस

अजय देवगन : बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसस के बीच कैट फाइट होना आम बात है। फिल्मों के ऑफर से लेकर, रोल के लिये, फीस के लिये एक्ट्रेसस आपस में लड़ पड़ती हैं। कितनी बार तो एक्ट्रेसस का झगड़ा ब्वॉयफ्रैंड को लेकर भी हो चुका है। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जब 90 के दशक में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के लिये रवीना टंडन और करिश्मा कपूर आपस में लड़ पड़ी थीं। उस वक्त अजय देवगन काफी मशहूर थे। उनके स्टंट और स्टाइल की लड़कियां दीवानी हुआ करती थीं।

रवीना टंडन को छोड़ करिश्मा कपूर के दीवाने बन गये थे अजय देवगन

दिलवाले फिल्म के बाद रवीना टंडन और अजय देवगन के लव अफेयर के किस्से काफी सुर्खियों में थे। दोनों ने साथ में दिलवाले, एक ही रास्ता और दिव्या शक्ति जैसी फिल्मों में काम किया था। रवीना टंडन अजय देवगन को बहुत प्यार करती थीं।

लेकिन साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म जिगर में करिश्मा कपूर और अजय देवगन साथ में नजर आये थे। फिल्म की शूटिंग करते-करते अजय देवगन और करिश्मा कपूर को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

रवीना टंडन के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद अजय देवगन को करिश्मा कपूर से प्यार हो गया था। जब रवीना टंडन को इस बात की खबर लगी तो वो गुस्से से बौखला गईं।

करिश्मा और रवीना बन गईं थीं खूंखार बिल्लियां

जब करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच कैटी फाइट चल रही थी। उसी वक्त डॉयरेक्टर राजकुमार संतोषी ने अंदाज अपना-अपना फिल्म में साइन कर लिया। राजकुमार संतोषी दोनों की हरकतों से परेशान हो गये थे। साथ में काम करना तो दूर करिश्मा और रवीना एक दूसरा का चेहरा भी नहीं देखना चाहती थीं। राजकुमार संतोषी ने गुस्से में आकर दोनों को एक पिलर से भी बांध दिया था। लेकिन इसके बाद भी कोई असर नहीं पड़ा। तीन सालों में जाकर किसी तरह फिल्म अंदाज अपना-अपना की शूटिंग पूरी हो पाई थी। बताया जाता है एक गाने की शूटिंग के दौरान तो रवीना और करिश्मा की मारपीट तक हो गई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular