Monday, July 4, 2022
HomeTVबुलेट पेन : बुलेट पेन में दिखा बिहारी कलाकारों का जलवा

बुलेट पेन : बुलेट पेन में दिखा बिहारी कलाकारों का जलवा

बुलेट पेन: बिहार के कलाकारों के द्वारा अभिनीत सत्य घटनाओं पर आधारित बुलेट पेन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर  पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है। इस सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस सीरिज के 6 एपिसोड बनाये गये हैं, दर्शकों को आने वाले एपिसोड का भी बेसब्री से इंतजार है।

बुलेट पेन की ऐसी है कहानी

बुलेट पेन में एक बिहारी लड़के अभय यादव की कहानी दिखाई गई है। अभय यादव सिस्टम की नाकामी के कारण धोखा खाता है और फिर परेशान होकर बंदूक उठा लेता है। सीरिज में बिहार को ज्यादा से ज्यादा दिखाया गया है। बिहार के साथ-साथ इस सीरिज को पूरे देश के लोग पसंद कर रहे हैं।

सीरीज के निर्देशक रितेश एस कुमार ने बताया

सीरीज के निर्देशक रितेश एस कुमार ने बताया कि सीरीज के निर्माता, लीड हीरो, हीरोइन और टेक्नीशियन सभी मूल रुप से बिहारी हैं, जिसका असर इसमें साफ नजर आ रहा है। रितेश ने कहा कि इसलिए यह एक बेहतरीन वेब सीरीज साबित हो रही है, जिसे आप भी एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

ये हैं मुख्य कलाकार

आपको बता दें कि बुलेट पेन में जिन कलाकारों ने मुख्य रुप से अभिनय किया है उनके नाम हैं, मनोज कुमार राव, सृजिता तिवारी, आदित्य सिंह, अमित कुमार और नजरे इनायत। सीरिज के निर्माता और स्टोरी राइटर सुरेंद्र सिंह, निर्देशक रितेश एस कुमार, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एडिटर अर्जुन प्रजापति हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular