Saturday, April 20, 2024
HomeTVरश्मि देसाई : बिग बॉस के घर में हुआ था रश्मि देसाई...

रश्मि देसाई : बिग बॉस के घर में हुआ था रश्मि देसाई और अरहान का ब्रेकअप

रश्मि देसाई : टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम रश्मि देसाई अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। सीरियल उतरन की शूटिंग के दौरान रश्मि देसाई और नंदिश सिंह संधू के बीच प्यार हुआ था। फिर इन्होंने साल 2012 में शादी कर ली लेकिन 4 सालों के अंदर ये शादी टूट गई। रश्मि और नंदिश अलग हो गये। इसके बाद रश्मि की जिदंगी में अरहान खान की एंट्री हुई लेकिन बिग बॉस के घर में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

रश्मि देसाई को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था अरहान ने

बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि देसाई कंटेस्टेंट थीं। अरहान खान की एंट्री शो में वाइल्ड कार्ड के जरिये हुई थी। शुरुआत में तो दोनों के बीच खूब प्यार दिखाया गया था। नेशनल टीवी पर सबके सामने अरहान ने घुटने के बल बैठकर रश्मि को प्रपोज किया था। रश्मि ने भी अरहान का प्रपोजल स्वीकार किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arhaan Khan (@arhaankhaan)

अरहान ने रश्मि से छिपाई थी इतनी बड़ी सच्चाई

शो के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड वार में रश्मि और अरहान से उनके रिश्ते के बारे में बात की थी. उन्होंने रश्मि को बताया था कि अरहान की पहले शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है. जिसके बाद रश्मि बुरी तरह से चौंक पड़ी थीं। उन्होंने सबके सामने कहा कि उन्हें अरहान की इस सच्चाई के बारें में बिल्कुल भी नहीं पता था।

रश्मि ने तोड़ दिया था रिश्ता

अरहान की ये सच्चाई जानने के बाद रश्मि देसाई ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था। जब वो बिग बॉस के घर से बाहर निकलीं तो मीडिया ने उनसे इस संबंध में सवाल पूछे थे। इस पर रश्मि ने कहा था कि अरहान ने उनसे इतनी बड़ी सच्चाई छिपाई है इसलिये वो ऐसे इंसान के साथ रिश्ता नहीं रख सकती हैं और ना कभी भविष्य में उनसे रिश्ता रखेगीं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular