Friday, August 19, 2022
HomeTVटेलीविजन की ये हसीनाएं अपने फिटनेस स्टाइल से करती हैं फैंस को...

टेलीविजन की ये हसीनाएं अपने फिटनेस स्टाइल से करती हैं फैंस को प्रेरित

मनोरंजन जगत की दुनिया में हर कोई आना चाहता है लेकिन उसके लिए फिट रह पाना और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाना सबके बसकी बात नहीं होती है। गौरतलब है कि एक्टर के लिए कैमरे पर दिखने के लिए एक परफेक्ट बॉडी होना बेहद जरुरी है। हालांकि, ऐसे कई अभिनेता हैं जिनके लिए फिटनेस जीवन का एक पार्ट है और कैमरे पर उनकी उपस्थिति के बावजूद वे स्वस्थ रहना पसंद करते हैं।

नई दिल्ली। मनोरंजन जगत की दुनिया में हर कोई आना चाहता है लेकिन उसके लिए फिट रह पाना और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाना सबके बसकी बात नहीं होती है। गौरतलब है कि एक्टर के लिए कैमरे पर दिखने के लिए एक परफेक्ट बॉडी होना बेहद जरुरी है। हालांकि, ऐसे कई अभिनेता हैं जिनके लिए फिटनेस जीवन का एक पार्ट है और कैमरे पर उनकी उपस्थिति के बावजूद वे स्वस्थ रहना पसंद करते हैं। मंदिरा बेदी, अनीता राज, हिना खान कुछ ऐसी कलाकार हैं जो लोगों को फिटनेस गोल देती नजर आती हैं और उनेक फैंस उनकी वीडियो और तस्वीरों से प्रेरित होते हैं। इसमें मंदिर बेदी, अनीता राज, अनीता राज, छवि मित्तल, शहनाज गिल जैसे एक्ट्रेस शामिल हैं।

हिना खान

हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। हिना पिलेट्स, फ्री-हैंड एक्सरसाइज और बेसिक ब्रीदिंग तकनीक करते हुए खुद के वीडियो शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान, उन्होंने सुझाव देकर उनमें से कई को प्रेरित किया कि कोई घर के अंदर कैसे काम कर सकता है और उन्हें मानसिक रूप से मजबूत रख सकता है।

शहनाज गिल

रियलिटी शो के घर से बाहर निकलने के बाद बिग बॉस 13 की शहनाज गिल का वजन काफी कम हो गया है। गायिका-अभिनेत्री ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है। उनके वेट लॉस ने ज्यादातर लोगों को प्रेरित किया है। शहनाज के वजन घटाने के बाद लोग उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखकर काफी हैरान थे। अब उनके फैंस उनसे फिटनेस गोल को लेकर टिप्स मांगते नजर आते हैं।

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी अपनी एक्सरसाइज का एक भी दिन मिस नहीं करती हैं। 49 साल कि एक्ट्रेस फिटनेस फ्रीक हैं और एक दिन में 10,000 से अधिक कदम चलती हैं। उनका लगातार 10 हेड स्टैंड करने का रिकॉर्ड भी है। अपनी एक्सरसाइज कि वीडियो और फोटोज के द्वारा वे अपने फैंस को प्रेरित करती नजर आती हैं। वे यह भी साझा करती हैं कि ऑक्सीजन लेवल को कैसे बूस्ट करें और पीठ, कंधों और तनाव से संबंधित कई समस्याओं को हल करने के लिए कौन सा व्यायाम करना चाहिए।

छवि मित्तल

छवि मित्तल दो बच्चों की मां हैं और अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के दौरान वे अपना सी-सेक्शन की चुनौती का सामना कर चुकी। इसके बावजूद, वह अपना वजन कम करने में सफल रहीं। अभिनेत्री को वॉशबोर्ड एब्स मिल गए हैं और सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के माध्यम से, छवि अपने फैंस को पॉजिटिव रहने और व्यायाम के साथ नेगेटिविटी को हराने के लिए प्रोत्साहित करती नजर आती हैं।

अनीता राज

अनीता राज छोटी सरदारनी शो में कुलवंत कौर ढिल्लों की भूमिका निभाती हैं। 58 साल की एक्ट्रेस खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए क्रॉसफिट, हैवी वेट ट्रेनिंग एक्सरसाइज करती रहती हैं। वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular