Friday, March 29, 2024
HomeBhojpuri Cinemaमोनालिसा का ट्रेडिशनल लुक ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुए तस्वीरें

मोनालिसा का ट्रेडिशनल लुक ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुए तस्वीरें

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा अपनी पहचान के लिए मोहताज नहीं है। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी शो में काफी नाम कमाया है। भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा इन दिनों फिल्में में तो कम ही कर रही हैं लेकिन वह अपनी फोटो के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मोनालिसा जब तस्वीरें पोस्ट करते हैं तो उनपर हजारों की संख्या में लाइक आते हैं।

नई दिल्ली। भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा अपनी पहचान के लिए मोहताज नहीं है। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी शो में काफी नाम कमाया है। भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा इन दिनों फिल्में में तो कम ही कर रही हैं लेकिन वह अपनी फोटो के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मोनालिसा जब तस्वीरें पोस्ट करते हैं तो उनपर हजारों की संख्या में लाइक आते हैं। हाल ही में मोनालिसा ने नया फोटोशूट कराया है। जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। जैसे की आप सभी जानते ही हैं इन दिनों मोनालिसा सीरियल में काम कर रही हैं।

भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा को जितना प्यार मिला है। उतना ही लोग उनकी एक्टिंग को सीरियल में भी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। दर्शकों ने उन्हें इस शो में काफी पसंद किया था। हालांकि, वह शो में अंत तक नहीं पहुंच पाई थी। लेकिन लोगों को दिल उन्होंने जरुर जीत लिया था।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अधिकतर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में भी रहती हैं। लेकिन, उनका ये ट्रेडिशनल लुक भी फैंस को दीवाना बना रहा है। साड़ी में मोनालिसा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने बेहद खूबसूरत लाइट कलर की साड़ी पहन रखी है। साड़ी को बंगाली स्टाइल में बांधा गया है। अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मोनालिसा ने अपने बालों को अच्छे से स्टाइल करने के साथ ही खूबसूरत ज्वैलरी भी पहनी है और उनके माथे पर हरे रंग की ये बिंदी काफी जच रही है।

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों के शेयर करते हुए मोनालिसा ने भी काफी शानदार कैप्शन लिखा है। मोनालिसा ने लिखा Style Is Knowing Who You Are , What You Want To Say, And Not Giving A Damn…

RELATED ARTICLES

Most Popular