Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodमैग्नम ओपस फिल्म में सीता बनेंगी करीना, द फैमिली मैन 2 पर...

मैग्नम ओपस फिल्म में सीता बनेंगी करीना, द फैमिली मैन 2 पर मचा बवाल

आज आपको शार्ट कट में बताएंगे कि फ़िल्मी दुनिया में क्या कुछ चल रहा है। और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास। दरअसल फ़िल्मी दुनिया में चटपटी ख़बरें लगातार आती ही रहती है। साथ ही उठा पटक भी बनी रहती है। कोरोना के बढ़ते केसेज के बाद कई सारी शूटिंग्स रद्द कर दी गई थीं जिन्हें अब फिर से शुरू करने की तैयारी चल रही है।

नई दिल्ली। आज आपको शार्ट कट में बताएंगे कि फ़िल्मी दुनिया में क्या कुछ चल रहा है। और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास। दरअसल फ़िल्मी दुनिया में चटपटी ख़बरें लगातार आती ही रहती है। साथ ही उठा पटक भी बनी रहती है। कोरोना के बढ़ते केसेज के बाद कई सारी शूटिंग्स रद्द कर दी गई थीं जिन्हें अब फिर से शुरू करने की तैयारी चल रही है। हाल ही में एक्टर विक्की कौशल भी भी वर्क कमिट्मेंट्स के लिए घर से बाहर निकलते नजर आएंगे। उसके पहले वे अपना मेकओवर कर रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में हेयर कटिंग कराते हुए अपनी फोटो शेयर की है। बॉलीवुड डीवा माधुरी दीक्षित नेने जो भी पहनती हैं उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं। माधुरी फैशनिस्टा हैं और अपने स्टनिंग लुक से कई बार फैंस के दिलों को धड़का चुकी हैं। माधुरी रियलिटी शो डांस दीवाने 3 को जज कर रही हैं। शो में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में दिखती हैं।

व‍िक्रांत ने 2004 में सीर‍ियल कहां हूं मैं से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था। छोटे पर्दे पर ये उनका पहला शो था। साल 2008 व‍िक्रांत के कर‍ियर में सुनहरा मौका लेकर आया। उन्हें बाल‍िका वधू में श्याम मदन सिंह का किरदार निभाने को मिला। इस कैरेक्टर ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया। जहां एक तरफ खबर आई कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान रामायण पर बन रही फिल्म में सीता का रोल प्ले करती नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ टीवी शो द फैमिली मैन 2 में सामांथा अक्किनेनी के रोल को लेकर बवाल देखने को मिल रहा है।

इनदिनों मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 के चर्चे जोरों पर हैं। इस वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पिछली बार की तरह ही इस वेब सीरीज ने भी फैंस की फीलींग्स के साथ पूरा इंसाफ किया है और उन्हें एंटरटेन करने में सफल रही है। द फैमिली मैन 2 में जो कैरेक्टर सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वो है साउथ सुपरस्टार सामांथा अक्किनेनी द्वारा प्ले किया गया राजी का रोल। मगर ये रोल एक खास कारण से अब चर्चा में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें, करीना जल्द ही मैग्नम ओपस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। इंडस्ट्री में चल रही अफवाहों की मानें, तो करीना ने अपने इस पीरियड ड्रामा की फीस बढ़ा दी है। बता दें, इस प्रॉजेक्ट के लिए उन्हें सीता का रोल ऑफर किया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular