Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodराखी सावंत ने इंडियन आइडल 12 के सेट का वीडियो किया शेयर,...

राखी सावंत ने इंडियन आइडल 12 के सेट का वीडियो किया शेयर, खूब मचाएंगी धमाल

राखी सावंत अपनी अजीबो-गरीब हरकतों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। बताना लाजमी है कि राखी सावंत अक्सर कुछ भी बोलती रहती है। दरअसल राखी सावंत जल्द इंडियन आइडल 12 के सेट पर दिखाई देंगी। राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना हर पल फैंस के साथ साझा करती नजर आती हैं। अब उन्होंने शूट लोकेशन से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ये बताती नजर आ रही हैं कि वे इंडियन आइडल 12 के आगामी एपिसोड के लिए कितनी एक्साइटेड हैं और जल्द नजर भी आने वाली हैं।

नई दिल्ली। राखी सावंत अपनी अजीबो-गरीब हरकतों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। बताना लाजमी है कि राखी सावंत अक्सर कुछ भी बोलती रहती है। दरअसल राखी सावंत जल्द इंडियन आइडल 12 के सेट पर दिखाई देंगी। राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना हर पल फैंस के साथ साझा करती नजर आती हैं। अब उन्होंने शूट लोकेशन से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ये बताती नजर आ रही हैं कि वे इंडियन आइडल 12 के आगामी एपिसोड के लिए कितनी एक्साइटेड हैं और जल्द नजर भी आने वाली हैं। बिग बॉस 14 में आने के बाद राखी सावंत की फैन फॉलोइंग बढ़ी है। राखी अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं। वह उनके साथ बातचीत करती हैं और टेली स्टार्स पर अपनी राय भी साझा करती हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है राखी ने महाराष्ट्र स्टाइल में साड़ी कैरी की हुई है, वहीं अपने आउटफिट को मैच करते हुए मेकअप भी किया हुआ है। वीडियो के अलावा राखी ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनका गॉर्जियस लुक साफ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें वे इन तस्वीरों और वीडियो पर फैंस का खूब प्यार बटोर रही हैं।


उन्होंने न केवल निशा रावल और करण मेहरा के एक-दूसरे पर लगाए आरोपों के बारे में अपना दुख व्यक्त किया, बल्कि उस विवाद पर भी निराशा व्यक्त की, जिसमें पर्ल वी पुरी उलझे हुए हैं। उन्होंने साझा किया कि उन्होंने उनके साथ काम किया है और वह यह जानती हैं कि पर्ल ‘निर्दोष’ हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो टेलीविजन के फेमस शो इंडियन आइडल 12 में राखी दिखाई देंगी और इसी कारण उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और उनकी इस वीडियो और फोटोज पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


इंडियन आइडल 12 में नजर आएंगी राखी
राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि, “दोस्तों, देखो मैं कहां हूं! मैं इंडियन आइडल के सेट पर हूं….यह बहुत रोमांचक है….वाओ! मैं यहां खूब एन्जॉय कर रही हूं…. मेरा एपिसोड जल्द ही आने वाला है….तो तैयार हो जाओ, इसे देखने के लिए….यह एक धमाकेदार एपिसोड होने वाला है!

 

RELATED ARTICLES

Most Popular