Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodजाह्नवी कपूर को बाहों में जकड़कर किसने लिया Kiss

जाह्नवी कपूर को बाहों में जकड़कर किसने लिया Kiss

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्ह्वी कपूर इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसस में से एक हैं। अपने मम्मी श्रीदेवी की तरह की जान्ह्वी भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। अपने स्टाइल और लुक को लेकर वो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इसी बीच जान्ह्वी का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसे देखकर लड़के काफी परेशान हो गये हैं।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस  जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसस में से एक हैं। अपने मम्मी श्रीदेवी की तरह की जाह्नवी कपूर भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। अपने स्टाइल और लुक को लेकर वो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इसी बीच  जाह्नवी कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसे देखकर लड़के काफी परेशान हो गये हैं।

https://www.instagram.com/p/CT9mK2zoj1V/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल इस वीडियो में  जाह्नवी कपूर एक हैंडसम मैन की बाहों में नजर आ रही हैं। साथ ही साथ इस हैंडसम मैन ने उन्हें बाहों में जकड़कर पकड़ हुआ है और वो  जाह्नवी कपूर को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में जाह्नवी की बहन खुशी भी दोनों के साथ नजर आ रही हैं। दोनों बहनों का लुक काफी गॉर्जियस है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये हैंडसम मैन कौन है, जिस पर जाह्नवी कपूर इस तरह फिदा हो गई हैं। जानकारी के लिये आपको बता दें कि इस वीडियो में नजर आने वाले इस शख्स का नाम अक्षत राजन है। जिनके साथ कुछ साल पहले जाह्नवी के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन अक्षत और जाह्नवी ने इस खबर पर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

इस वीडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे विश्व के सबसे अच्छे आदमी को, मैं आपसे प्यार करती हूं।’ ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और साथ ही साथ खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular