Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodसिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा ऐसा सदमा, अस्पताल...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा ऐसा सदमा, अस्पताल में हुईं भर्ती

मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके फैंस के साथ -साथ कई स्टार्स ऐसे भी है जो ये सदमा बर्दास्त नहीं कर पा रहें है और उनकी भी तबियत ख़राब हो रही है। बिग बॉस 12 की पूर्व प्रतियोगी जसलीन मथारू ने सोमवार, 6 सितंबर को एक वीडियो शेयर किया, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि उनकी सेहत कुछ ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया है। जसलीन मथारू ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके परिजनों ने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी के मुताबिक, वह सिद्धार्थ की असामयिक मृत्यु से बहुत प्रभावित हुई हैं।


जसलीन मथारू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं- ‘जब सिद्धार्थ की मौत हुई मैं उनके घर गई। खबर सुनने के बाद और उनके घर के माहौल को देखकर, शहनाज और आंटी (सिद्धार्थ की मां) से मिलने के बाद, जब मैं घर आई, तो मैंने ‘तुम भी मर जाओ’ जैसे मैसेज पढ़े। यह मेरे जीवन में पहली बार था जब मैं इस तरह के मैसेज से इतना प्रभावित हुई थी।’


जसलीन ने कहा, ‘मैंने मन ही मन सोचा- जिंदगी कितनी अजीब है, सब कुछ कितना अजीब लगता है। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ लेकिन कल मेरा तापमान 103 डिग्री) था और मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अपना खयाल रखें और प्रार्थना करें कि मैं भी जल्दी ठीक हो जाऊं।’ गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ के करोडो चाहने वाले थे जिन्होंने ने ये खबर मिलने के बाद यकीन नहीं कर पा रहें है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular