Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodएक्टर पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, अंडरवियर एड पर मचा हंगामा

एक्टर पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, अंडरवियर एड पर मचा हंगामा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन विवादों में फसते हुए नजर आ रहें है। बता दें कि एक्टर Lux Cozi का एड करते है जिसपर कुछ यूजर्स ने अश्लीलता फैलाने का गंभीर आरोप लगाए है। वरुण धवन के एक कमर्शियल पर हंगामा मचा है। एक्टर का Lux Cozi एड दो वजहों से विवादों में है। पहला ये कि इस एड को अमूल माचो कंपनी ने उन्हीं के एक एड का कॉपी बताया है। अमूल माचो का आरोप है कि वरुण धवन का ये एड उनके पॉपुलर 2007 टोइंग अंडरवियर एड से मेल खाता है। दूसरा यूजर्स ने वरुण धवन के Lux Cozi एड अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है।

अमूल माचो कंपनी ने इस संदर्भ में Lux Cozi कंपनी के खिलाफ एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया से शिकायत की है। माचो इनरवियर के मेकर्स JG Hosiery ने दोनों एड में समानताएं बताते हुए कहा कि दोनों ही विज्ञापनों में एक ही तरीके से महिला ने अंडरवियर पकड़ा है। अंडरवियर का कलर, शेप एक जैसी है। अंडरवियर को देखने के बाद सपोर्टिंग कास्ट का वैसा ही रिएक्शन है, म्यूजिक थीम, एड में स्मॉल टाउन सेटिंग है, कपड़े धुल रहे हैं… ये सारी समानताएं हैं, जिन्हें अमूल माचो ने लक्स कोजी पर चुराने का आरोप लगाया है। 2007 में आए अमूल माचो के टोइंग एड को काफी लोकप्रियता मिली थी। ये विज्ञापन आज तक लोगों को याद है। इस एड में सना खान ने अहम रोल निभाया था। ये एड उस वक्त बेहद पॉपुलर हुआ था। इस एड से ही सना खान लाइमलाइट में आई थीं।

लक्स कोजी का ये एड देखने के बाद कई लोग भड़के हैं ,एक यूजर ने लिखा- बस सोचो कि इसी तरीके से सेम एड महिला इनर वियर पर शूट किया होता तो सोसायटी इसका विरोध करने लग जाती। दूसरे एक शख्स ने लिखा- इन लोगों को अश्लीलता फैलाने में जरा भी शर्म नहीं आती। एक शख्स ने इस एड की कास्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें ओवरएक्टिंग की दुकान बताया है। एक यूजर ने वरुण धवन के एड को बकवास करार दिया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular