Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodमशहूर सिंगर नीति मोहन ने बेटे को दिया जन्म, पति निहार पांड्या...

मशहूर सिंगर नीति मोहन ने बेटे को दिया जन्म, पति निहार पांड्या ने शेयर की खूबसूरत पोस्ट .

भारतीय सिनेमा की मशहूर सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। नीति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दरअसल नीति मोहन और निहार पांड्या की माता पिता बनने की जो ख़ुशी है वो उनके इस पोस्ट में साफ देखी जा सकती है।

भारतीय सिनेमा की मशहूर सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। नीति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दरअसल नीति मोहन और निहार पांड्या की माता पिता बनने की जो ख़ुशी है वो उनके इस पोस्ट में साफ देखी जा सकती है। बता दें कि यह खुशखबरी खुद नीति के पति निहार पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक लंबा सा नोट लिखते हुए बताया कि नीति और बेटा दोनों ही बिल्कुल स्वस्थ हैं। नीति और निहार 15 फरवरी 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की जोड़ी शानदार है। सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी एक्टिव हैं। नीति ने अपना प्रेग्नेंसी फेज भी काफी एंजॉय किया।

निहार ने सोशल मीडिया पर अपनी और नीति की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में निहार नीति को माथे पर किस करते दिख रहे हैं। फोटो में नीति का बेबी बंप भी देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बेटे के पैदा होने की बात बताई। उन्होंने लिखा- ‘मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने छोटे बच्चे को वो सब कुछ सिखाने का मौका दिया है जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वो हर दिन मेरी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा प्यार भरती रही है।

‘सबसे जरुरी बात ये है कि नीति और हमारा न्यू बोर्न दोनों स्वस्थ और ठीक हैं। आज मुंबई में इस बादल/बरसात के दिन, हमारे घर ‘SON-rise’ हुआ। सभी के प्यार के लिए शुक्रियाअदा करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके डांस के वीडियोज भी वायरल हुए। अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताते हुए नीति ने लिखा था- ‘मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि ये प्रेग्नेंसी जर्नी कितनी खूबसूरत है। ये एक चमत्कार है कि एक जान अपने अंदर ग्रो करती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular