Tuesday, August 9, 2022
HomeMoviesअभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने इमोशनल नोट पर शाकुंतलम की शूटिंग पूरी की

अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने इमोशनल नोट पर शाकुंतलम की शूटिंग पूरी की

हैदराबाद। हाल ही में द फैमिली मैन 2 से हिंदी में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने तेलुगू पौराणिक नाटक शाकुंतलम की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा, भावनात्मक संदेश लिखा और निर्देशक गुनाशेखर को मेरे सपने को साकार करने के लिए धन्यवाद दिया।

सामंथा ने ट्वीट किया, और यह शाकुंतलम पर एक रैप है!! यह फिल्म मेरे साथ जीवनभर रहेगी। एक छोटी लड़की के रूप में मुझे परियों की कहानियों में विश्वास था .. उसका परी गॉडफादर।

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में लिखा, जब उन्होंने मुझे यह फिल्म सुनाई, तो मुझे तुरंत एक सबसे खूबसूरत दुनिया में ले जाया गया .. शाकुंतलम की दुनिया .. ऐसी दुनिया जैसी कोई और नहीं। लेकिन मैं घबराई हुई थी और डर गई। क्या सेल्युलाइड पर ऐसी सुंदरता बनाना हमारे लिए संभव था??

अभिनेत्री ने अपने एक भावनात्मक ट्वीट में कहा, गुनाशेखर सर बिल्कुल अविश्वसनीय इंसान हैं, क्योंकि उन्होंने एक ऐसी दुनिया बनाई है जो मेरी सभी अपेक्षाओं को पार कर गई है। मेरे भीतर की बच्ची खुशी से नाच रही है।

शाकुंतलम अभिनेता अल्लू अर्जुन की चार साल की बेटी अल्लू अरहा की पहली फिल्म है। यह तेलुगू फिल्म उद्योग में अल्लू कबीले की चौथी पीढ़ी के प्रवेश का प्रतीक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है। इसके साथ Bollywoodupdates.In टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है। ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular