Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodआयोसिस के संस्थापक ने कहा, शिल्पा और उनकी मां पर लगाए गए...

आयोसिस के संस्थापक ने कहा, शिल्पा और उनकी मां पर लगाए गए झूठे आऱोप

अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है, एक तरफ पति राज कुंद्रा जेल में हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक वेलनेस कंपनी ने शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर धोखाधड़ी के मामले में नामित किया गया है। पुलिस जल्द ही लखनऊ में दर्ज दो प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) की जांच करेगी। ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और एक अन्य व्यक्ति, रोहित वीर सिंह ने विभूति खंड पुलिस स्टेशन और हजरतगंज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर ठगी का आरोप लगाया है और बॉलीवुड एक्ट्रेस को नोटिस भेजा गया है। यूपी पुलिस की शिकायत के मुताबिक शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने लखनऊ में वेलनेस सेंटर खोलने का झांसा देकर दो लोगों से ठगी की। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, लखनऊ पुलिस पूछताछ के लिए मुंबई जाएगी। दोनों थानों ने शेट्टी को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। शिकायत में कहा गया है कि शेट्टी एक फिटनेस चेन – आयोसिस वेलनेस सेंटर – की अध्यक्ष हैं और उनकी मां निदेशक हैं। दोनों ने वेलनेस सेंटर की एक शाखा खोलने के नाम पर लोगों को ठगा।

आयोसिस ने कहा आरोप झूठा
इस बीच आयोसिस वेलनेस के संस्थापक और अध्यक्ष किरण बावा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि यह अनावश्यक और अनुचित हंगामा है। बावा ने पुष्टि की कि वह विचाराधीन वेलनेस कंपनी की अध्यक्ष हैं और शेट्टी की मां और बेटी का कंपनी से कोई संबंध नहीं है। शेट्टी परिवार कई साल पहले अलग हो गया था। उन्होने कहा कि आयोसिस मेरा बच्चा है और एक ब्रांड है, जिसे मैंने वर्षों में बनाया है। मैं सच सामने लाऊंगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular