Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन ने दिया रोमांटिक मैसेज, इस...

एक्ट्रेस काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन ने दिया रोमांटिक मैसेज, इस अवसर को बनाया और भी खास

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। बता दें कि काजोल आज अपना बर्थ डे मना रहीं है। और इस खास अवसर को और भी खास बनाने के लिए उनके पति या यूं कहूं कि बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन ने अपनी वाइफ काजोल के बर्थडे को और खूबसूरत बना दिया है। बता दें कि काजोल को आखिरी बार ‘तान्हा जी : द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था। इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान भी थे। बॉक्स ऑफिस पर सफल रही इस फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)


आज काजोल का बर्थडे है तो अजय इस खास दिन को खास बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते और इसी शुरुआत भी कर दी है। अजय देवगन ने ट्विटर पर अपनी वाइफ काजोल के बर्थडे पर एक प्यारा सा नोट लिखकर काजोल के साथ-साथ फैंस का भी दिल लूट लिया। अजय लिखते हैं ‘आप मेरे चेहरे पर स्माइल लाने में अब तक कामयाब रही हैं…हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट काजोल…आपकी तरह ही इसे स्पेशल बनाने की कोशिश करुंगा। इसके साथ ही अपनी और काजोल की एक प्यारी सी हंसती हुई फोटो शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


अजय देवगन के इस फोटो और पोस्ट के शेयर करते ही फैंस ने प्यारे कमेंट्स देने शुरू कर दिए। एक ने लिखा ‘अजय सर कितना प्यारा विश है, ईश्वर आप दोनों पर कृपा बनाए रखे, वहीं एक ने लिखा ‘काजोल आप बहुत किस्मतवाली हैं कि आपको अजय जैसे अच्छे हस्बैंड मिले हैं, आपको जन्मदिन की बधाई, उम्मीद करती हूं कि आने वाला साल आपके लिए खुशियों भरा हो। एक ने लिखा ‘रियल लेडी सिंघम को जन्मदिन की बधाई। फैंस अजय-काजोल की फोटो शेयर कर लगातार बधाई दे रहे हैं।

सब जानते हैं कि काजोल जितनी चुलबुली हैं उतने ही अजय शांत रहने वाले इंसान हैं। बॉलीवुड के सफल कपल माने जाने वाली अजय और काजोल एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट भी करते हैं, शायद यही वजह है कि इस जोड़ी को लेकर आज तक कभी किसी तरह की अफवाह सामने नहीं आई।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular