Thursday, May 16, 2024
HomeBollywoodइन हॉट वेब सीरीजों ने तोड़ीं अश्लीलता की सारी हदें, परिवार के...

इन हॉट वेब सीरीजों ने तोड़ीं अश्लीलता की सारी हदें, परिवार के साथ देखकर हो जाएंगे शर्मिंदा

नई दिल्ली। आज के समय में या फिर यूं कहें कि कोरोना काल में जहां घर पर रह कर लोग बोरियत महसूस कर रहें थे तो ऐसे समय में ओटीटी प्लेफॉर्म ने लोगों का मनोरंजन कराया। और एक से एक धांसू वेब सीरीज दर्शकों के लिए पेश की। और अब आलम ये है कि दर्शक फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज में दिलचस्पी दिखाने लगें है। और ऐसे में बोल्ड वेब सीरीज का क्रेज भी काफी बढ़ गया है। नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार, जी5, ऑल्ट बालाजी कई ओटीटी है जो दर्शकों के बीच कंटेंट परोसते हैं। कामुक और बोल्ड सीन से भरे वेब सीरीज की वैसे तो ओटीटी पर कोई कमी नहीं है, लेकिन इनमें से कुछ सीरीज ऐसी भी है जिनमें अश्लीलता की सभी हदें पार हो गई हैं। आज हम आपको ऐसी ही 10 वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं…

हेलो मिनी- एमएक्स प्लेयर
सीरीज हेलो मिनी काफी बोल्ड है और इसमें भर-भरकर एडल्ट कंटेंट दिखाया गया है। सीरीज में प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज के 15 एपिसोड है और इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।

ट्रिपल एक्स (XXX) ऑल्ट बालाजी
एकता कपूर की इस बेहद बोल्ड वेब सीरीज की कहानी सेक्स, महिलाएं और कंट्रोवर्सी के इर्दगिर्द ही घूमती है। ट्रिपल एक्स में शांतनु माहेश्वरी, रित्विक धंजानी, अंकित गेरा ने पहली बार इतने बोल्ड सीन्स किए हैं।

वर्जिन भास्कर- जी5
ये सीरीज एक कामुक विषय पर आधारित है जो एक कुंवारे लड़के पर है। ये लड़का कामुक लेख भी लिखता है और सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। इस सीरीज को आप जी5 और ऑल्ट बालाजी दोनों पर देख सकते हैं।

माया एमएक्स प्लेयर
माया काफी बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज है। इसे विक्रम भट्ट ने बनाया है। माया में शमा सिकंदर ने सारी हदें पार करती हुई नजर आईं। शमा सिकंदर ने अपनी टीवी की संस्कारी इमेज को इस वेब सीरीज में पूरी तरह तोड़ दिया।

रसभरी
अभिनेत्री स्वरा भास्कर की वेब सीरीज ‘रसभरी’ में एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाया गया था। जिसपर काफी विवाद भी हुआ था। सीरीज में स्वरा भास्कर ने एक अध्यापिका का किरदार निभाया है जो स्कूल में पढ़ाती हैं जबकि स्कूल के बाहर मर्दों को रिझाने का काम करती हैं।

फुह से फैंटेसी- वूट
सीरीज फुह से फैंटेसी को चार्मिंग तरीके से दिखाया जा रहा है। खास बात यह है कि, शो में पॉपुलर फेस जैसे करण वाही, प्लाबिता बोरठाकुर, नवीन कस्तुरिया, अंशुमन मल्होत्रा, गौरव पांडे और अनुप्रिया गोयनका शामिल हैं। इस 10 एपिसोड की सीरिज में प्योर इमोशन, प्लेजर और एडवेंचर है।

लस्ट स्टोरीज- नेटफ्लिक्स
लस्ट स्टोरीज में एक साथ कई कहानियां चलती नजर आती हैं। इस वेब सीरीज में सेक्स को लेकर चले आ रहे स्टीरियो टाइप को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। और कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं जिसे आप बेशक परिवार के साथ तो बैठकर नहीं देख सकते हैं।

कविता भाभी- Ullu
Ullu पर रिलीज हुई सीरीज कविता भाभी को भी काफी पसंद किया गया है। इसमें मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम के मुख्य भूमिका निभाई है जो मर्दों को रिझाने का काम करती है।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular