Tuesday, August 9, 2022
HomeHollywood'मनी हाइस्ट 5' के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल, दर्शकों का...

‘मनी हाइस्ट 5’ के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल, दर्शकों का इंतजार हुआ ख़त्म

मुंबई। इन दिनों वेब सीरीजों का होड़ लगा हुआ है। और फिर चाहे वो हिंदी की हॉट वेब सीरीज हो या फिर कोई स्पेनिश क्राइम वेब सीरीज। दर्शन हर वीब सीरीज के सारे सीजन देखना पसंद करते है। अब इसी कड़ी में बात कर लेते है स्पेनिश वेब सीरीज ‘ला कासा दे पापेल’ यानी ‘मनी हाइस्ट’ की। नेटफ्लिक्स की सबसे पसंदीदा स्पेनिश वेब सीरीज ‘ला कासा दे पापेल’ यानी ‘मनी हाइस्ट’ के 5वें पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्पेनिश शो होने के बाद भी इस सीरीज को बड़े पैमाने पर दुनिया भर में पसंद किया गया। इस क्राइम बेव सीरीज के पांचवे सीजन का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब तक सीरीज के 4 पार्ट रिलीज हो चुके हैं और अब यह इस सीरीज का 5वां पार्ट है, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। जिसे देखने बाद फैन काफी रोमांचित हैं।

 

मनी हाइस्ट सीरीज के पिछले पार्ट की तरह इस बार भी जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर देखने को मिलने वाला है। जिसका अंदाजा ट्रेलर से ही लगाया जा सकता है। ट्रेलर जबरदस्त थ्रिल और सस्पेंस से भरा हुआ है। जिसे देखते ही दर्शक भी रोमांच से भर जाएंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि प्रोफेसर का गैंग बैंक ऑफ स्पेन में 100 घंटे से अधिक समय से बंद है। वे लिस्बन को बचाने में कामयाब रहे। प्रोफेसर को सिएरा ने पकड़ लिया है और पहली बार उसके पास भागने का कोई प्लान नहीं है।

पुलिस और प्रोफेसर की टीम के बीच की खतरनाक लड़ाई भी बेहद दिलचस्प है। ट्रेलर के अंत में लिखा आता है, हमेशा लड़ते रहो, कभी आत्मसमर्पण मत करो। बता दें, मनी हाइस्ट 5 दो इंस्टॉलमेंट में रिलीज होगी। वॉल्यूम 1, 3 सितंबर को रिलीज होगी, वहीं वॉल्यूम 2, 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होना है। मनी हाइस्ट सीजन 5 के ट्रेलर की शुरुआत होती है टोक्यो से जो चेन से बंधी नजर आती है। तभी अचानक इंस्पेक्टर एलिसिया सिएरा, प्रोफेसर को चेन से पकड़े नजर आती है और फिर उसे चेन से बांधकर लटका देती है। वहीं दूसरी तरफ प्रोफेसर की गैर-मौजूदगी में लिस्बन टीम को लीड करते हुए बेहतरीन अंदाज में इस लड़ाई को आगे बढ़ाती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular