Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodकैटरीना कैफ ने फिटनेस ट्रेनिंग की वीडियो की शेयर, फिल्म सूर्यवंशी में...

कैटरीना कैफ ने फिटनेस ट्रेनिंग की वीडियो की शेयर, फिल्म सूर्यवंशी में आएंगी नजर

कैटरीना कैफ ने मंगलवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो साझा किया, जिसमें कैटरीना कैफ को पार्कौर और किक बॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “काम”। साथ ही लिखा है वास्तव में मुझसे उन अद्भुत शिक्षकों और प्रशिक्षकों के बिना कुछ नहीं होता, जो मेरे साथ इतने धैर्य से काम करते हैं।

उन्होंने अपने पार्कौर ट्रेनर कुलदीप शशि को टैग किया और कहा, हर रोज कुछ नया सीखना। एक फिटनेस फ्रीक के रूप में कैटरीना कैफ की काफी प्रतिष्ठा है। अभिनेत्री अपने फिटनेस अभ्यास को कभी नहीं छोड़ती है, चाहे वह पिलेट्स हो, जिम में मसल्स ट्रेनिंग हो या डांस। कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में फिटनेस के लिए वो डांस करती नजर आ रही हैं। उसने लिखा, “और एक लंबे समय के बाद – हम नाच रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


पिछले साल लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ और यास्मीन कराचीवाला ने सोशल मीडिया पर “वर्कआउट फ्रॉम होम वीडियो” पोस्ट किया था, जो काफी हिट रहा था। वीडियो शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा, “जिम नहीं जा सकती इसलिए वर्कआउट शेयर कर रही हूं जो यास और मैंने घर पर किया। सुरक्षित रहें और हो सके तो एक्टिव रहें।” कैटरीना द्वारा साझा किए गए वर्कआउट रूटीन में स्क्वैट्स, लेग राइज, सिट-अप्स, पुश-अप्स, प्लैंक्स और माउंटेन क्लाइंबर्स शामिल थे।

काम के मामले में कैटरीना कैफ को आखिरी बार अली अब्बास जफर की 2019 की फिल्म भारत में सलमान खान और दिशा पटानी की सह-कलाकार के रूप में देखा गया था। अभिनेत्री ने ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक हॉरर कॉमेडी किया था। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक साथ पहली फिल्म होगी। यह एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है और इस साल रिलीज होने की उम्मीद है।

अभिनेत्री रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं और इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन भी कैमियो अपीयरेंस में हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular