Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति की और भी बढ़ी मुश्किलें, कुंद्रा...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति की और भी बढ़ी मुश्किलें, कुंद्रा के खिलाफ गवाही देने को तैयार हुए उनके कर्मचारी

मुंबई। हिंदी सिनेमा में अभी हलचल मची हुई। जहा एक तरफ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं है। इतना ही नहीं राज कुंद्रा के खिलाफ गवाही देने को उनके ही चार कर्मचारी तैयार हो गए। बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के चार कर्मचारी अश्लील फिल्म केस में उनके खिलाफ गवाह बन गए हैं। रविवार को मुंबई पुलिस के सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने एएनआई को बताया कि राज कुंद्रा के चार कर्मचारी एडल्ट फिल्म रैकेट मामले में गवाह बन गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि इन कर्मचारियों ने रैकेट के कामकाज की पूरी जानकारी मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को सौंप दी है, जिससे कुंद्रा की परेशानी बढ़ने वाली हैं।

सूत्रों के अनुसार, कुंद्रा को जल्द ही उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के मामलों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके खिलाफ इन अधिनियमों के तहत मामले दर्ज कर सकता है। वर्तमान में, इस मामले में कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने का मामला शामिल है। कुंद्रा को मुंबई पुलिस द्वारा प्रमुख साजिशकर्ता के रूप में नामित किया गया है, जिसने उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के तहत आरोप लगाए हैं।

बता दें मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई की देर रात 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था और वह 27 जुलाई तक मुंबई क्राइम ब्रांच की हिरासत में रहेंगे। मुंबई क्राइम ब्रांच ने रविवार को टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को इस मामले में पूछताछ के लिए तलब किया। इस बीच, एडल्ट फिल्म मामले की जांच करते हुए, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को तलाशी के दौरान मुंबई के अंधेरी में कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम कार्यालय में एक छिपी हुई अलमारी मिली है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular