Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodभाई के मौत के सदमें के कारण खतरों के खिलाड़ी में अच्छा...

भाई के मौत के सदमें के कारण खतरों के खिलाड़ी में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाईं निक्की तंबोली

एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 से निकलने के बाद पहली प्रतियोगी निक्की तंबोली ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब मैंने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए तो मुझे लगा कि यह एक और सुपरहिट यात्रा होगी मेरे लिए। मैं एक बार फिर अपने प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करूंगी, लेकिन मैंने वहां जाने से पहले अपने भाई को खो दिया और इससे मैं कहीं न कहीं अंदर से परेशान थी। क्योंकि मुझे अपने परिवार को यहां छोड़कर जाना था।


मैं भयभीत नहीं थी, लेकिन मेरे अंदर बहुत डर था स्टंट के दौरान। उस घटना ने मुझे इतना प्रभावित किया कि मैंने स्टंट करने की कोशिश भी नहीं की। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए टीवी शो से उनके जल्दी बाहर निकलने पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए, निक्की तंबोली ने कहा कि उनके माता-पिता निराश थे और वह भी थीं।

शो खतरों के खिलाड़ी 11 के दौरान मुझे लगा मैं अपने डर पर काबू पा सकती हूं और अपने डर से लड़ सकती हूं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मैं खुद में भी निराश हूं। मुझे शो में इस छोटी यात्रा की उम्मीद नहीं थी। मुझे नहीं पता कि मेरे साथ क्या हुआ, अचानक मैं पैनिक मोड में जा रही थी और मेरा दिमाग में हेरफेर करने में सक्षम नहीं था।

निक्की तंबोली ने 2019 में तेलुगु फिल्म चिकती गाडिलो चिथाकोटुडो से अभिनय की शुरुआत की थी। वह राघव लॉरेंस की फिल्म कंचना 3 में भी दिखाई दीं। पिछले साल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में भाग लेने के बाद वह एक नाम बन गईं।

RELATED ARTICLES

Most Popular