Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodKajol: काजोल ने इस एक्टर को किया किस

Kajol: काजोल ने इस एक्टर को किया किस

Kajol: काजोल (Kajol) का नाम जेहन में आते ही चुलबुलापन, शरारती, बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत  स्माइल आ जाती है। 48 साल की उम्र में भी काजोल का जादू दर्शकों पर छाया हुआ है। अब वो फिल्मों और वेब सीरीज में गंभीर रोल करती हैं। इस किरदार में भी काजोल खूब फिट बैठती हैं। काजोल हिट शो ‘द गुड वाइफ’ के रीमेक में गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही हैं, जिसमें पाकिस्तानी एक्टर अली खान (Alyy Khan) उनके ब्वॉयफ्रेंड बने हैं। अली खान के लिए काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करना सपने के सच होने जैसा है।

Kajol

अली खान के साथ काजोल (Kajol) का स्मूच

किसिंग सीन को याद करते हुए अली खान ने कहा कि हमारा साथ में एक किस, एक स्मूच और एक फ्रेंच किस भी है…’ उन्होंने बताया कि किस सीन कैसे शूट हुए थे। मैं उनके बॉस और ब्वॉयफ्रेंड का रोल निभा रहा हूं और फिर हमारे बीच एक फ्रेंच किस होती है। हम साथ में कुछ केस सुलझाते हैं।

अली खान के साथ काजोल का स्मूच

सेट पर नहीं थे अजय देवगन 

यह वेब सीरीज अजय देवगन के प्रोडक्शन तले बना है। जिस दिन यह सीन सूट होना था उस वक्त अजय देवगन सेट पर मौजूद नहीं थे। शूटिंग एक होटल के कमरे में होनी थी। किस सीन पूरे प्रोफेशनल ढंग से शूट हुआ। वहां एक सेकंड के लिए कोई झिझक, शर्मिंदगी नहीं थी।

https://www.instagram.com/p/CoCW7_BqLSa/?utm_source=ig_web_copy_link

तीन से चार बार हुआ किसिंग सीन का रिहर्सल

अली खान ने बताया कि ‘हमने तीन या चार बार किस सीन का रिहर्सल किया था। हम मॉनिटर तक जाते और एक-दूसरे से पूछते कि हम खुश हैं और आगे बढ़ जातेष काजोल ने आखिर में मुझसे कहा, ‘थैंक्यू, माई डार्लिंग। बता दें कि साल 2009 से 2016 के बीच 7 सीजन में ‘द गुड वाइफ’ आया था। इस शो में जुलियाना मार्गुलीज थीं। इस फेमस सीरीज का जापानी और साउथ कोरियाई रीमेक पहले भी बन चुकी है। इसके हिंदी वर्जन के पहले सीजन में शीबा चड्ढा और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में थी। इस सीरीज को सुपर्ण वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Mala Sinha : 5 रुपए की चीज के लिए माला सिन्हा ने रुकवा दी फिल्म की शूटिंग

https://bollywoodupdates.in/news/14815

 

RELATED ARTICLES

Most Popular