Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodप्रियंका और निक ने इंस्टा पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, आज ही...

प्रियंका और निक ने इंस्टा पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, आज ही के दिन किया था प्रजोज

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर प्यार की बारिश हो रही है। युगल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक-दूसरे के लिए प्यार से भरा पोस्ट शेयर किया है। तीन साल पहले आज ही के दिन निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज किया था और उन्होंने हां कहा था। एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करते हुए निक जोनास ने लिखा, “आज से 3 साल पहले। प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट सेक्शन में जवाब दिया, “जान पूछने के लिए धन्यवाद।”


प्रियंका ने भी अपने पति के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा: “मेरा सब कुछ … आज 3 साल। आई लव यू।”
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई थी, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व किया था। निक जोनास काफी रोमांटिक हैं। प्रियंका चोपड़ा की अंगूठी लेने के लिए गायक ने न्यूयॉर्क में टिफ़नी का एक पूरा स्टोर बंद करा दिया था। उन्होंने प्रियंका के बर्थडे पर छुट्टियां मनाते हुए उन्हें प्रपोज किया था। उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना बर्थडे लंदन में सेलिब्रेट किया, जहां वह सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। इस जन्मदिन पर मुझे इतना प्यार और स्नेह भेजने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। प्रियंका चोपड़ा अगली बार सिटाडेल में दिखाई देंगी, इस साल की शुरुआत में द व्हाइट टाइगर में दिखाई दीं, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया था। वह मिंडी कलिंग और अमेजन के संगीत प्रोजेक्ट के साथ निक जोनास के साथ एक शादी की कॉमेडी में भी अभिनय करेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular