Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodऋचा और अली फजल बनें निर्माता, ये है उनके प्रोडक्शन की पहली...

ऋचा और अली फजल बनें निर्माता, ये है उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और उनकी मंगेतर अभिनेता अली फजल एक नई शुरुआत करने वाले हैं। ऋचा चड्ढा ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर गर्ल्स विल बी गर्ल्स पर काम करने के लिए आज देहरादून के लिए उड़ान भरी। जीहां ऋचा चड्ढा और अली फजल अब निर्माता बन गए हैं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपनी प्रोडक्शन कंपनी पुशिंग बटन्स लॉन्च की थी।

ऋचा चड्ढा ने एयरपोर्ट पर अली फजल के साथ एक सेल्फी क्लिक की और सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीर में ऋचा पीपीई गियर पहने हुए हैं, जबकि अली फजल को तस्वीर खींचते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए, ऋचा चड्ढा ने लिखा, यह शुरुआत है। इससे पहले ऋचा चड्ढा ने घोषणा की कि अली फजल के साथ उनके पहले प्रोडक्शन वेंचर की शूटिंग शुरू हो गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्लैपर बोर्ड की एक तस्वीर शेयर की। क्लैपर बोर्ड की तस्वीर के मुताबिक, फिल्म के टीजर की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। ऋचा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, Ssssshhhhhhhsssecretttttt।

निर्माता के रूप में अली और ऋचा की पहली फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स है को शुचि तलाती ने निर्देशित किया है। हाल ही में अली फज़ल ने खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन में चले गए थे, अली फजल और ऋचा चड्ढा करीब 5 सालों से साथ हैं। उनकी पिछले साल सगाई हुई थी और उनकी शादी भी पिछले साल होनी थी, लेकिन COVID-19 महामारी ने उनकी शादी को आगे बढ़ा दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular