Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodफिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया के लिए इस अदाकारा ने बहाया...

फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया के लिए इस अदाकारा ने बहाया खुद का खून, नोरा फतेही को लगी थी चोट

मुंबई। अपकमिंग फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें है। हालाकिं उसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। गौरतलब है कि भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। अब ट्रेलर के आने के बाद से ही दर्शक फिल्म का लुफ्त उठाने के लिए पूरी तरफ से तैयार है और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त के अलावा प्रनीता सुभाष, सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म में नोरा फतेही का लुक भी बेहद पसंद किया जा रहा है। इस बीच एक्ट्रेस ने भुज के एक सीन को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

दरअसल, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के ट्रेलर के एक सीन में नोरा फतेही के माथे पर खून नजर आ रहा है और हैरान करने वाली बात ये है कि सीन में नोरा के चेहरे पर नजर आ रहा खून नकली या कोई मेकअप नहीं बल्की असली है। शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई, एक्ट्रेस को यह चोट तब लगी जब उनके सह-कलाकार की बंदूक गलती से उनके चेहरे पर लग गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा आगे बताता हैं- ‘रिहर्सल सही तरीके से पूरी हो गई। जो कि रियल टेक से ठीक पांच मिनट पहले ही हुई थी। लेकिन, जैसे ही हमने शूटिंग शुरू की हमारा को-ऑर्डिनेशन बिगड़ गया और बंदूक आकर मेरे चेहरे पर लग गई। क्योंकि, बंदूक मैटल की बनी थी और यह बेहद भारी थी, मेरा चेहरे पर चोट लग गई और खून निकलने लगा। इस चोट से खून निकल रहा था और मेरे चेहरे पर सूजन भी थी। शूटिंग के बाद मुझे अस्पताल ले जाया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


ऐसे में निर्माताओं ने नोरा के चेहरे पर लगी इस चोट को शॉट में इस्तेमाल करने का फैसला किया। नोरा ने बताया कि ‘हम एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे। निर्देशक एक ही टेक में इस दृश्य को शूट करना चाहते थे। इसलिए मैंने और मेरे को-एक्टर ने सीन के लिए शूटिंग की प्रेक्टिस शुरू कर दी। जिसमें वह मेरे चेहरे पर बंदूक रखता है और मैं उसकी पिटाई के लिए बंदूक मैं उसके हाथों से ले लेती हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular