Thursday, August 18, 2022
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी क्वीन ने शेयर की जिम के अंदर की फोटोज, फैंस ने...

भोजपुरी क्वीन ने शेयर की जिम के अंदर की फोटोज, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

नई दिल्ली। ग्लैमरस की दुनिया में कदम रखना और नाम कमाना इतना भी आसान नहीं होता है। जहा एक तरफ अपनी अदाओं और एक्टिंग से लोगों के बीच जगह बनाने पड़ता है तो वहीँ फिटनेट बहुत ही मायने रखती है। चाहे वो फिर टीवी की दुनिया हो या बॉलिवुड या फिर भोजपुरी सिनेमा जगत हो हर जगह अदाकाराओं का फिट होना बहुत ही जरुरी माना जाता है। और इसी वजह से हर एक्टर और एक्ट्रेस जिम में खूब पसीना बहाती नजर आती है।


इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी अपनी फिटनेट को लेकर काफी एक्टिव नजर आती है। खैर, अब रानी चटर्जी अपनी फिटनेस और काम पर ज्यादा ध्यान देती हैं। उन्हें किसी की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार वेबसीरीज ‘मस्तराम’में देखा गया था। इसके अलावा वो टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थीं। हालांकि, इसमें वो लंबा सफर तय नहीं कर पाई थीं।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रसेस में से एक हैं। एक समय ऐसा था कि सिनेमा में उनका ही दब दबा रहता था। हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था। लेकिन अपनी फिटनेस पर उन्होंने गंभीरता से काम किया और फिल्मों से दूर होकर कुछ समय तक खुद को टाइम दिया। इस दौरान वो फैंस के साथ कनेटक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और जिम के अंदर से तस्वीरें शेयर करती रहीं। अब वो फिल्मों में वापसी कर चुकी हैं, लेकिन अब भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। ऐसे में रानी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क दिखाई दे रहे हैं।

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की है। इसमें वो जिम के अंदर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन भी लिखा है, ‘मैं फिट और फैट का अंतर हूं। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को दो घंटे पहले ही शेयर की है, जिसे अब तक 10 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी इनकी फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘रानी जी… पेट पर स्ट्रेचिस दिख रहे हैं… कुछ भी हो आप अच्छी दिख रही हो।

इसी तरह से उनके पेट पर दिख रहे स्ट्रेच मार्क को लेकर अन्य यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। इसके साथ ही कइयों ने इसे नजरअंदाज करते हुए केवल उनकी फिटनेस की तारीफ की है। एक ने लिखा, ‘आपकी हॉटनेस मुझे हमेशा मारती है। बता दें, रानी चटर्जी को उनके बढ़े हुए वजन के लिए सोशल मीडिया यूजर्स हमेशा बुरा-भला कहते थे। इस बात का जिक्र एक्ट्रेस ने भी कई बार किया। लोगों के कमेंट्स से तंग आकर ही उन्होंने फिल्मों को छोड़ पहले फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था। 31 साल की एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि उन्होंने 79 किलो से वजन कम कर लिया था, लेकिन फिर भी लोग उन्हें भला-बुरा सुनाते थे। इसके बाद रानी ने ठानी ली की वो अब किसी की भी बात पर गौर नहीं करेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular