Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodकेजुअल डेटिंग से इस एक्ट्रेस को है परहेज, बोलीं- 'अब कमिटमेंट चाहती...

केजुअल डेटिंग से इस एक्ट्रेस को है परहेज, बोलीं- ‘अब कमिटमेंट चाहती हूं’

मुंबई। निक्की तंबोली इन दिनों चर्चाओं में है पहले भी बिग बॉस 14 में अपनी तीखी आदाओ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थी तो वहीं एक बार फिर अपने नए प्लान को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं है। बिग बॉस 14 में धमाल मचाने के बाद ग्लैमरस एक्ट्रेस निक्की तंबोली जल्द ही स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वालीं निक्की अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है। निक्की ने कहा कि मेरे पास टाइम नहीं है कि मैं इसे किसी और को दे सकूं या किसी रिश्ते में आकर किसी की जिंदगी बर्बाद कर दूं। क्योंकि मेरे पास उसके लिए समय ही नहीं होगा।

निक्की तंबोली रिलेशनशिप में हैं? ये जानने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। हाल ही में ई टाइम्स के से खास बातचीत में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की। उन्होंने साफ-साफ कहा कि केजुअल डेटिंग से उन्हें परहेज है, इसलिए अब कमिटमेंट होना चाहती हूं। उन्होंने साफ किया कि अभी उनकी प्राथमिकता किसी के साथ रिश्ते में नहीं बल्कि उनके माता-पिता और करियर है।

उन्होंने कहा कि मैं अब सीरियस रिलेशनशिप में होना चाहती हूं, लेकिन अभी इन सबके लिए मेरे पास टाइम नहीं है। निक्की ने कहा कि अभी मेरा करियर ग्रोथ कर रहा है। निक्की ने कहा कि मेरे माता-पिता की उम्र अब बढ़ रही है। मुझे उनकी देखभाल करनी है, क्योंकि वह अब मेरी प्राथमिकता है। माता-पिता के बाद मेरा काम मेरा पहला प्यार है। उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ रहने के लिए जल्दी उठती हूं क्योंकि मुझे पता है कि शूटिंग या अन्य काम की प्रतिबद्धताओं से आने के बाद मैं थक सकती हूं और सो सकती हूं, इसलिए मैं जल्दी उठना और उनके साथ समय बिताना सुनिश्चित करती हूं।

एक्ट्रेस ने कहा फिलहाल वह अपने प्रोफेशन और पसर्नल लाइफ के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हूं। इन दिनों किसके साथ रिलेशनशिप में हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं इस वक्त अपने काम के साथ रिलेशनशिप में हूं। निक्की ने कहा कि टचवुड चीजें प्रोफेशनली रूप से बहुत अच्छी हो रही हैं। मेरे पास एक के बाद एक नए प्रोजेक्टस हैं। मैं अपने दिन की योजना इस तरह से बनाती हूं कि मुझे अपने माता-पिता के साथ समय बिताने का मौका मिले।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular