Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodरिएलिटी शो को होस्ट करेंगी कंगना रनौत, करने जा रही हैं अपना...

रिएलिटी शो को होस्ट करेंगी कंगना रनौत, करने जा रही हैं अपना डिजिटल डेब्यू

मुंबई। कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। हमेशा बेबाकी से अपनी बात रखती है। चाहे फिर वो सरकार के पक्ष-विपक्ष में बोलना हो याफिर फिल्म इंडस्ट्री में बारे में भी एक दम खुलकर सामने आती और अपनी बात रखती है। अब ऐसे में एक और बात बाहर निकलकर आ रही है कि अब कंगना रनौत किसी रिएलिटी शो को होस्ट करेंगी। दरअसल लॉकडाउन व महामारी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बिजनेस पर गहरा असर छोड़ा है। मल्टीप्लेक्सेस के बंद होने की वजह से कई बड़ी फिल्में अधर में लटक गई हैं। ऐसे में फिल्मों की मेकिंग पर भी बुरा असर पड़ा है। कई फिल्में अब डिजिटल रिलीज की जा रही हैं।


हालांकि इन दिनों कंगना अपनी आगामी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के सिलसिले में वे बुडापेस्ट में हैं। कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। कंगना इसमें एक एजेंट की भूमिका में होंगी। इसके अलावा कंगना इंदिरा गांधी के बायोपिक इमरजेंसी की भी प्रोस्टेथिक तैयारी से गुजर चुकी हैं। स्क्रीन पर कंगना इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी। साथ ही कंगना ने पिछले दिनों टीकू वेड्स शेरू की भी घोषणा की है, जिसमें वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।


फिल्मों की ही तरह कई बड़े स्टार्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर रुख किया है। इसी कड़ी में अब कंगना रनौत का भी नाम जुड़ने जा रहा है। जी हां, कंगना भी अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंगना एक रिएलिटी शो होस्ट करने जा रही हैं। सूत्रों की मानें, तो कंगना टेंप्टेशन आइलैंड के इंडियन अडैप्टेशन के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। कंगना ने इस शो के लिए हामी भरते हुए इससे ऑफिसियली जुड़ चुकी हैं। जल्द ही वे इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगी। टेंप्टेशन आइलैंड शो के कॉन्सेप्ट की बात करें, तो यह शो प्यार पर आधारित है। जहां कपल्स और सिंगल हिस्सा लेते हैं। इस शो में इनके पार्टनर के साथ कनेक्शन, भरोसे का टेस्ट लिया जाता है। शो को लेकर कंगना खासी उत्साहित हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular