Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodद फैमिली मैन 2 मेकर्स ने बताया सामंथा रूथ के डार्क कलर...

द फैमिली मैन 2 मेकर्स ने बताया सामंथा रूथ के डार्क कलर का राज, पढ़ें

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरिज द फैमिली मैन 2 में एक आत्मघाती मिशन पर एक श्रीलंकाई तमिल मुक्ति सेनानी राजी के रूप में काम किया, जिसे आलोचकों और दर्शकों दोनों से शानदार समीक्षा मिली। हालाँकि दर्शकों के एक बड़े वर्ग ने उनके गहरे रंग की त्वचा पर चिंता व्यक्त की। एक साक्षात्कार में द फैमिली मैन 2 के निर्माताओं ने कहा कि सामंथा की त्वचा की टोन बदलने के पीछे का कारण था, चरित्र में उसे फिट करना। उन्होंने यह भी कहा कि एक जिम्मेदार फिल्म निर्माता के रूप में वे यह स्थापित करना चाहते थे कि विचार सुंदरता या नस्ल के संदर्भ में वे किसी का प्रचार ना करें।

यह पूरी बात सुंदरता के संदर्भ में आती है, जब आप यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि सांवली त्वचा सुंदर नहीं है और गोरी त्वचा सुंदर है। इसमें त्वचा की सुंदरता का कोई महत्व नहीं है। साक्षात्कार के दौरान राज ने बताया कि राजी का चरित्र ऐसा था, जिसके पास खुद के देखभाल के लिए समय नहीं। हम चाहते हैं कि वह वह एक्शन गर्ल हो जो पंच मार सके, कोई ऐसा व्यक्ति जो शारीरिक रूप से फिट हो और उससे दुगना आकार के लड़के का सामना करें।

डीके ने कहा कि सामंथा ने चरित्र में ढलने के लिए तीन महीने तक सख्ती से प्रशिक्षण लिया, उनके अनुभवों को देखते हुए मेकअप और पोशाक सिर्फ एक पहलू था। उसने मार्शल आर्ट में एक विशिष्ट बोली और बहुत कुछ सीखा। यही वह संपूर्ण चरित्र है, जिसे हम प्रस्तुत कर रहे हैं। यह राजी का चरित्र है।

RELATED ARTICLES

Most Popular