Sunday, September 8, 2024
HomeBollywoodअभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क के अपने रेस्तरां सोना की तस्वीरें शेयर...

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क के अपने रेस्तरां सोना की तस्वीरें शेयर की

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने न्यूयॉर्क रेस्तरां सोना में अपने अनुभव का वर्णन करते हुए अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में तस्वीरों के साथ लिखा है कि टाइमलेस इंडिया न्यूयॉर्क शहर के दिल में। क्लासिक सफेद ड्रेस में अभिनेत्री ने रेस्तरां की यादें साझा की हैं। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, सोना न्यूयॉर्क के लिए बहुत प्यार।

अपने पिछले पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने रेस्तरां में क्या खाया, इसकी भी एक झलक साझा की। प्रियंका चोपड़ा, जो लंदन में सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त थीं, अपने रेस्तरां के भव्य लॉन्च के दौरान उद्घाटन समारोह में वर्चुअल रूप से शामिल हुईं। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति निक जोनास भी सोना साथ आए थे, सोना का अर्थ है सोना और उन्होंने भारत में यह शब्द सुना था।

एक उद्यमी के रूप में सोना, न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा की पहली परियोजना नहीं है। वह डेटिंग एप्प बम्बल को भारत लाकर टेक इन्वेस्टर बनीं। अभिनेत्री ने हाल ही में एनोमली हेयरकेयर नाम से अपना हेयरकेयर ब्रांड भी लॉन्च किया। वह अपनी माँ के साथ पर्पल पेबल पिक्चर्स नाम से एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं, जो क्षेत्रीय सिनेमा का समर्थन करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular