Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodSidharth Kiara Wedding: जैसलमेर पहुंची दुल्हनियां कियारा आडवाणी

Sidharth Kiara Wedding: जैसलमेर पहुंची दुल्हनियां कियारा आडवाणी

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Kiara Wedding) शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। आज शाम से शादी की रस्में शुरु होने वाली है। इसलिए होने वाली दुल्हनियां कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  आज अपने परिवार के साथ जैसलमेर के लिए रवाना हो गई थीं।

मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी (Sidharth Kiara Wedding)

मुंबई एयरपोर्ट पर आज सुबह कियारा आडवाणी  (Kiara Advani)को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)  के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान कियारा ने व्हाइट कलर का जंपसूट पहना था और ऊपर से पिंक कलर का शॉल ओढ़ रखा था। होने वाली दुल्हनियां के चेहरे का ग्लो देखते बन रहा था।  इस दौरान पैपराजी ने कियारा को सिविल एयरपोर्ट पर घेर लिया। कियारा ने भी पैपराजी को देख मुस्कुराते हुए उन्हें हाय बोला।

दिल्ली से जैलमेर के लिए रवाना हुए दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  को उनकी फैमिली के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो अपने दिल्ली वाले घर से जैसलमेर के लिए रवाना हुए। इस दौरान सिद्धार्थ की मम्मी और उनके भाई को भी स्पॉट किया गया।

https://www.instagram.com/reel/CoO83ikNnV6/?utm_source=ig_web_copy_link

संगीत सेरेमनी में इन गानों पर होगा डांस 

सिद्धार्थ और कियारा के फैमिली मेंबर्स ने संगीत सेरेमनी पर स्पेशल डांस करने का प्लान बना लिया है। खबरों के मुताबिक काला चश्मा से लेकर बिजली, रंगिसारी, डिस्को दीवाने और नचदे ने सारे को प्लेलिस्ट में एड किया गया है।

Sidharth Kiara

वीना नागदा लगाएंगी दुल्हन के हाथों में मेहंदी 

मशहूर मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा दुल्हन कियारा के हाथों में मेहंदी लगायेंगी। वीना ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह राजस्थान के लिए रवाना हो रही है जहां सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग वेन्यू है।

शादी में होगी नो फोन पॉलिसी 

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में भी कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की तरह नो फोन पॉलिसी होगी। कपल ने होटल के सभी मेहमानों और स्टाफ से आग्रह किया है कि वे शादी की कोई भी फोटो और वीडियो पोस्ट न करें।  शादी में मेहमानों और अन्य लोगों से कोई भी फोटो या वीडियो पोस्ट करने से मना किया गया है।

कंगना रनौत ने दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फोटो शेयर किया है और उस पर लिखा है कि- ये कपल कितना प्यारा है, इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ असली प्यार बहुत कम देखने को मिलता है,  ये कपल एक साथ काफी अच्छा लगता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular