Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodKiara Sidharth Wedding: 7 फरवरी को हो रही है सिद्धार्थ और कियारा...

Kiara Sidharth Wedding: 7 फरवरी को हो रही है सिद्धार्थ और कियारा की शादी

Kiara Sidharth Wedding: बॉलीवुड के क्यूट स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Sidharth Wedding) दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी महीने 7 फरवरी को सिद्धार्थ अपनी  लवली लेडी कियारा के साथ सात फेरें लेने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है।

https://www.instagram.com/p/CnenkW8oTk7/?utm_source=ig_web_copy_link

जैसलमेर में होगी शादी (Kiara Sidharth Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी होने वाली है। कपल की शादी के फंक्शन 5 फरवरी से 7 फरवरी को चलेंगे। 7 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंध जायेंगे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा के रिश्तेदार ने नॉर्थ में रहते हैं और यही वजह है कि कपल ने जैसलमेर को वेडिंग वेन्यू चुना है।

जैसलमेर में होगी शादी

जैसलमेर के आलीशान पैलेस सूर्यगढ़ 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी जैसलमेर के आलीशान पैलेस सूर्यगढ़ में होगी। ये बहुत ही आलीशान पैलेस है। सूर्यगढ़ के हर एक रूम में लैविश और शाही फील मिलती है।

सूर्यगढ़ पैलेस

 

सूर्यगढ़ में सबसे सुंदर और महंगा कमरा थार हवेली का है, जिसमें इनडोर पूल और एक अद्भुत दृश्य के साथ 3 बेडरुम है। एक रात के लिए एक रुम का किराया 1 लाख 30 हजार रुपए है। इसी होटल में शादी में शामिल सभी रिश्तेदार और दोस्त ठहरेंगे। खबर है कि पैलेस के 84 कमरों को बुक कराया गया है।

एक रुम का किराया 1 लाख 30 हजार रुपए

 

शादी में शामिल होंगे ये सितारे 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी काफी ग्रैंड होने वाली है। 100 से लेकर 125 सितारों को शादी में शामिल होने का न्योता दिया गया है। इनमें दोनों परिवार समेत कुछ रिश्तेदार और दोस्त शामिल हैं। खबर है कि इस शादी में  शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), करण जौहर (Karan Johar) जैसे बड़े सितारे शामिल हो सकते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CnLtEHJq8kG/?utm_source=ig_web_copy_link

दिल्ली और मुंबई में होगी रिसेप्शन पार्टी 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी जैसलमेर में होगी। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी होगी। पहला रिसेप्शन दिल्ली में होगा और दूसरा मुंबई में होगा।

 

Sara Ali Khan-Shubman Gill: सारा के साथ वक्त बिताते दिखे शुभमन गिल

https://bollywoodupdates.in/news/14824

 

RELATED ARTICLES

Most Popular