Sunday, September 8, 2024
HomeBollywoodभरी महफिल में तनीषा ने छुए वेटेरन एक्ट्रेस रेखा के पैर

भरी महफिल में तनीषा ने छुए वेटेरन एक्ट्रेस रेखा के पैर

Tanisha Santoshi: गणतंत्र दिवस के मौके पर राजकुमार संतोषी  (Rajkumar Santoshi) की फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' (Gandhi-Godse - Ek Yudh) रिलीज हुई। फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में वेटेरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) भी पहुंची। 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' (Gandhi-Godse - Ek Yudh) के जरिए राजकुमार संतोषी  (Rajkumar Santoshi) की बेटी  तनीषा संतोषी (Tanisha Santoshi) अपना डेब्यू कर रही हैं। भरे इंवेट में तनीषा संतोषी (Tanisha Santoshi) ने रेखा (Rekha) के पैर छुए। रेखा (Rekha) के पैर छूकर तनीषा संतोषी  (Tanisha Santoshi) ने हर किसी का दिल जीत लिया। इस स्क्रीनिंग का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है,  जिसमें जैसे ही राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी, रेखा को देखती हैं वैसे ही वो उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने लगती हैं, लेकिन रेखा तुरंत उन्हें गले लगा लेती हैं और उनपर खूब प्यार बरसाती हैं। इसके बाद वो 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' की पूरी टीम के साथ पोज देती हैं।

Gandhi-Godse Ek Yudh: गणतंत्र दिवस के मौके पर राजकुमार संतोषी  (Rajkumar Santoshi) की फिल्म ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ (Gandhi-Godse – Ek Yudh) रिलीज हुई। फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में वेटेरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) भी पहुंची। ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ (Gandhi-Godse – Ek Yudh) के जरिए राजकुमार संतोषी  (Rajkumar Santoshi) की बेटी  तनीषा संतोषी (Tanisha Santoshi) अपना डेब्यू कर रही हैं। भरे इंवेट में तनीषा संतोषी (Tanisha Santoshi) ने रेखा (Rekha) के पैर छुए। रेखा (Rekha) के पैर छूकर तनीषा संतोषी  (Tanisha Santoshi) ने हर किसी का दिल जीत लिया। इस स्क्रीनिंग का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है

https://www.instagram.com/reel/Cnr0uxHDw5j/?utm_source=ig_web_copy_link

जिसमें जैसे ही राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी, रेखा को देखती हैं वैसे ही वो उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने लगती हैं, लेकिन रेखा तुरंत उन्हें गले लगा लेती हैं और उनपर खूब प्यार बरसाती हैं। इसके बाद वो ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ की पूरी टीम के साथ पोज देती हैं।

तनीषा ने छुए वेटेरन एक्ट्रेस रेखा के पैर

यूजर्स ने तनीषा की कियारा आडवाणी से की तुलना (Gandhi-Godse Ek Yudh)

इंवेट में तनीषा संतोषी (Tanisha Santoshi) लहंगा पहनकर पहुंची। मैरुन रंग के लहंगे में तनीषा बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लोगों ने तनीषा को देखकर कियारा आडवाणी से की तुलना। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि राजकुमार संतोषी  (Rajkumar Santoshi) की बेटी तनीषा संतोषी (Tanisha Santoshi) बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हूबहू कॉपी हैं। वहीं कुछ उन्हें कियारा का लाइट वर्जन कह रहे हैं।  तनीशा संतोषी (Tanisha Santoshi) ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ (Gandhi-Godse – Ek Yudh) से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

तनीषा ने छुए वेटेरन एक्ट्रेस रेखा के पैर

तनीषा और जान्हवी हैं अच्छे दोस्त 

तनीशा संतोषी (Tanisha Santoshi) की सोशल मीडिया पर अच्छी खास फैन फ्लोइंग हैं। फिल्म इंडस्ट्री में जान्हवी कपूर उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं। तनीशा और जान्हवी बचपन से एक दूसरे को जानती हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट  किया जाता है।

https://www.instagram.com/p/Cnw5pU7tLTU/?utm_source=ig_web_copy_link

Gadar 2 Poster Out: हाथ में हथौड़ा थामे गदर मचाने आ रहे हैं सनी देओल

https://bollywoodupdates.in/news/14731

 

RELATED ARTICLES

Most Popular