Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodमम्मी पापा के सामने ऑक्वर्ड सिचुएशन का शिकार हुई थी तापसी पन्नू,...

मम्मी पापा के सामने ऑक्वर्ड सिचुएशन का शिकार हुई थी तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में एक इटंरव्यू में तापसी ने खुलासा किया कि वो मम्मी पापा के सामने ऑक्वर्ड सिचुएशन का शिकार हो चुकी हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कनन से इस मुद्दे पर खुलकर बात की। बता दें कि फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में तापसी ने विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन के साथ कई हॉट सीन दिए हैं। ये फिल्म 2 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है।

ये एक रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। जिसमें तापसी पन्नू रानी कश्यप की भूमिका में है जिनके पति रेशू कश्यप का मर्डर हो जाता है रेशू के किरदार में एक्टर विक्रांत मेस्सी दिखाई देंगे, जबकि अभिनेता हर्षवर्धन ने उनके प्रेमी का रोल निभा रहे हैं। फिल्म इसी मर्डर के आसपास घूमती है। एक इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि क्या कभी ऐसा हुआ है कि वो एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़ी गईं हो, तो तापसी ने कहा कि ऐसा तो नहीं हुआ।

लेकिन टीवी पर मम्मी-पापा के साथ फिल्म देखते हुए कई बार ऐसी सिचुएशन का सामना जरूर हुआ। उस वक्त घरों में एक ही टीवी होता था। अगर पापा ने फिल्म देखनी शुरू कर दी, तो हमें भी साथ में देखनी होती थी। फिल्मों में लव मेकिंग सीन बहुत सामान्य सी बात है, जब ये सीन आते थे तो हमारी हालत खराब हो जाती थी, सबको पसीना आ जाता था, कोई पानी पीने भागता या फिर चैनल बदल दिया जाता। ये सिचुएशन बहुत अजीब हुआ करती थी।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular