Thursday, August 18, 2022
HomeTV'गुम है किसी के प्यार में' फेम विराट ने पाखी के लिए...

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम विराट ने पाखी के लिए गया रोमांटिक गाना, फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली। ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल लोगों को काफी पसंद है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ में फेम नील भट्ट का किरदार भी लोगों को काफी पसंद आता है। अगर बात करें पाखी की तो उनके फैंस उनके किरदार के एक तरफ से दीवाने हो जाते है। दरअसल टेलीविजन धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों काफी चर्चा में है। सो में विराट, पाखी और सई के बीच का लव ट्रायंगल लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इसी बीच विराट ने पाखी उर्फ पत्रलेखा के लिए गाना गाया। जिसे देख लगता है कि जैसे ही सई ये देखेगी जरूर भूचाल आ जाएगा…

गौरतलब है कि नील और ऐश्वर्या काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। कुछ महीने पहले इन्होंने अपनी ‘रोका सेरेमनी’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।साथ ही अपने रिश्ते को भी ऑफिशियल किया था। दोनों की रोका सेरेमनी की फोटोज सामने आते ही उम्मीद की जा रही है कि नील और ऐश्वर्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। बताते चलें कि नील और ऐश्वर्या टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर मिले थें। फिर दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया।

दरअसल नील भट्ट ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वो ऐश्वर्या शर्मा के साथ बैठे हैं और उनके लिए ही गाना गा रहे हैं। हालांकि इसमें सई को कोई परेशानी नहीं होने वाली। क्योंकि ये सीन धारावाहिक का नहीं बल्कि असल जिंदगी का है। नील और ऐश्वर्या एक दोस्त के घर मिलने गए थे। जहां नील ने अपनी लेडी लव के लिए ‘कहना है’ गाना गाया।

नील भट्ट ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। इस वीडियो में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपने दोस्तों के साथ बैठे मस्ती कर रहे हैं। इस दौरान नील गाना गा रहे हैं और ऐश्वर्या की तरफ इशारा कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए नील ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं प्रोफेशनल सिंगर नहीं हूं बस सबके साथ फ्लो में चला गया।’

नील और ऐश्वर्या के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इन दोनों के फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट कर नील की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही साथ इन दोनों की केमिस्ट्री की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इसी साल जनवरी में सगाई कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। हालांकि ‘गुम है किसी के प्यार में’ धारावाहिक में नील भट्ट के साथ मुख्य किरदार में आयशा सिंह हैं। तो वहीं ऐश्वर्या शर्मा सेकंड लीड में पाखी (पत्रलेखा) के किरदार में नजर आ रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular