Saturday, July 2, 2022
HomeMoviesThe Kashmir Files 2: जल्द ही विवेक अग्निहोत्री बनायेंगे द कश्मीर फाइल्स...

The Kashmir Files 2: जल्द ही विवेक अग्निहोत्री बनायेंगे द कश्मीर फाइल्स 2 (The Kashmir Files 2)

The Kashmir Files 2:विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया था। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी इस फिल्म ने अभी को रुलाकर रख दिया। यह फिल्म अब आम लोगों की भावना बन चुकी है। अब खबर है कि विवेक अग्निहोत्री जल्द ही द कश्मीर फाइल्स 2 (The Kashmir Files 2) बनायेंगे

The Kashmir Files 2:विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया था। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी इस फिल्म ने अभी को रुलाकर रख दिया। यह फिल्म अब आम लोगों की भावना बन चुकी है। अब खबर है कि विवेक अग्निहोत्री जल्द ही द कश्मीर फाइल्स 2 (The Kashmir Files 2) बनायेंगे।

विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ ये गुड़ न्यूज शेयर करके जानकारी दी है कि साल 2024 में वो दर्शकों के लिए द कश्मीर फाइल्स 2 (The Kashmir Files 2) लेकर आ रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट में लिखा, कश्मीर फाइल्स 2’ मूवी का नाम दिल्ली फाइल्स (Delhi Files) होगा। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं वादा करता हूं, आपको निराश नहीं करूंगा।

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकार नजर आए थे। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular