Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodAmitabh Bachchan:अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बतायी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की...

Amitabh Bachchan:अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बतायी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म का पोस्ट डिलीट करने की वजह 

Amitabh Bachchan:बीते दिनों ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म धाकड़ के गाने को शेयर किया था। हालांकि उन्होंने 5 मिनट के अंदर इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इस पर कंगना ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में कोई उनका साथ नहीं देता है। वहीं कंगना के फैंस ने भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को खूब ट्रोल किया था। अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म का पोस्ट डिलीट करने की वजह बताई है।

Amitabh Bachchan:बीते दिनों ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म धाकड़ के गाने को शेयर किया था। हालांकि उन्होंने 5 मिनट के अंदर इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इस पर कंगना ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में कोई उनका साथ नहीं देता है। वहीं कंगना के फैंस ने भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को खूब ट्रोल किया था। अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म का पोस्ट डिलीट करने की वजह बतायी है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉक में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने अपने ब्लॉक में लिखा, भारत सरकार और एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया के सख्त नियम-कायदे और गाइडलाइंस हैं। बिग बी ने बताया कि अब अगर वो सोशल मीडिया पर किसी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करते हैं और उन्हें ये बताना होगा कि वे इस प्रॉडक्ट के साथ पार्टनरशिप में हैं। अगर ऐसा नहीं करते हैं तो इसे गैरकानूनी माना जाएगा। अमिताभ बच्चन  ने आगे बताया कि मेरे कई पोस्ट्स पर नोटिस दिए गए हैं कि इन्हें बदला जाए।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ का गाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था, यह आग लगा रही है। लेकिन कुछ वक्त के बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि उनके काम की दूसरे सेलेब्स सराहना नहीं करते हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारें में कहा था वो इतनी बड़ी शख्सियत हैं भला उन्हें किसका डर रहेगा। ये एक्टर्स मुझे और मेरे काम को प्रोत्साहित करने में विफल क्यों हैं और खासकर जब यह महिलाओं के लिए है?

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular