Friday, May 20, 2022
HomeBollywoodSunny Leone: बर्थडे पर सनी लियोन (Sunny Leone) ने की नयी शुरुआत

Sunny Leone: बर्थडे पर सनी लियोन (Sunny Leone) ने की नयी शुरुआत

Sunny Leone:बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के इस खास मौके पर सनी लियोन (Sunny Leone) ने हेहे (HeyHey) नाम की एक ऑनलाइन सेलेब-एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म के साथ अपना हाथ मिलाया है। सनी सनसिटी मीडिया एंड एंटरप्राइजेज के स्वामित्व वाले 'आई ड्रीम ऑफ सनी' को लॉन्च करने वाली हैं। 

Sunny Leone:बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के इस खास मौके पर सनी लियोन (Sunny Leone) ने हेहे (HeyHey) नाम की एक ऑनलाइन सेलेब-एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म के साथ अपना हाथ मिलाया है। सनी सनसिटी मीडिया एंड एंटरप्राइजेज के स्वामित्व वाले ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ को लॉन्च करने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आई ड्रीम ऑफ सनी एक ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया उत्पाद है जो एनएफटी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई), फैन वर्स, गेमिंग, लकी ड्रॉ, विनिंग कॉम्बिनेशन और इसी तरह के अन्य शब्दों को जोड़ता है। इस संबंध में सनी ने कहा कि  मैं कुछ ऐसा लॉन्च करके अपने बर्थडे को स्पेशल बनाना चाहती थी। मैंने यूटिलिटीज और गेमिंग के माध्यम से एनएफटी की दुनिया में प्रवेश करने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगा कि इससे मदद मिलेगी। मैं अपने फैंस के साथ एक ही वक्त में उन्हें एक अनूठा और मजेदार खेल देते हुए अपने संबंध को बेहतर बनाए रखूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

यह एनएफटी कार्ड 4 कैटेगिरी सिल्वर, गोल्ड, प्लेटिनम और जोकर में उपलब्ध होगा। इन कार्ड्स की मदद से जो शख्स को सनी के साथ जूम पर बातचीत, इंस्टाग्राम लाइव्स, अभिनेत्री से शूट आउट, दुबई में उनके साथ कॉफी या स्काइडाइविंग करने का अवसर मिल सकेगा। एनएफटी कार्ड खरीदने वाला व्यक्ति ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ गेमिफिकेशन की दुनिया में शामिल होने की दिशा में पहला कदम होगा। गेम कैसे खेलें इसे और समझने के लिए www.IDreamofSunnyNFT.com पर लॉग ऑन करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular