Friday, October 18, 2024
HomeBollywoodफिल्म Doctor G की शूटिंग हुई शुरू, रकुल प्रीत और आयुष्‍मान खुराना...

फिल्म Doctor G की शूटिंग हुई शुरू, रकुल प्रीत और आयुष्‍मान खुराना बिखेंगे जलवा, प्रयागराज में बना बायो-बबल

मुंबई। फिल्म Doctor G की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म में जाने -माने एक्ट्रेस और एक्टर अपनी शानदार एक्टिंग से जलवा बिखेरने वाली है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह के साथ जंगली पिक्चर की नई फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। रकुल, आयुष्मान और शेफाली इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कर रहे हैं। हालांक‍ि रकुल अब कुछ द‍िन का ऑफ लेकर इस शहर को घूमने का प्रोग्राम बना रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)


आयुष्मान खुराना के साथ काम करने को लेकर रकुल प्रीत ने कहा, ‘मुझे आयुष्मान के साथ काम करने में काफी मजा आ रहा है। मैं सरदारनी हूं और वह पंजाबी है, हम दोनों को ही खाना बहुत पसंद है और हम अपने ही तरह का ह्यूमर काफी इंजॉय करते हैं। बीच-बीच में हम कुछ पंजाबी जोक्स भी क्रैक करते हैं। अपने इस मजेदार करेक्‍टर और पहली बार प्रयागराज में शूटिंग करने पर रकुल ने बातचीत की। फिल्म शूटिंग के पीरियड्स के बारे में बात करते हुए रकुल प्रीत ने कहा, ‘यह पहली बार है जब मैं प्रयागराज में किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हूं।


जब शूटिंग की जगह तय हुई तो मैं सोच रही थी कि आखिर इस शहर को ही शूटिंग के लिए क्‍यों चुना गया लेकिन जब मैं यहां पहुंची तो समझ आया क‍ि ये शहर ही अलग है। ज‍िस कॉलेज कैंपस में हम शूटिंग कर रहे हैं, यूनिवर्सिटी बिल्डिंग सब कुछ बेहद खूबसूरत है। साथ ही यह उस पुराने समय और कल्चर को काफी खूबसूरती से दिखाता है। शूटिंग शुरुआत में काफी थका देने वाली थी लेकिन हम कंफर्टेबल हो गए हैं।

बायो-बबल में शूटिंग करने की वजह से हम शहर ज्यादा घूम नहीं पाए हैं। हम शूटिंग के दौरान सारी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। उत्तर प्रदेश में इस फिल्म की शूटिंग बायो बबल में हो रही है यानी इन सितारों से फिल्म की यूनिट के अलावा कोई नहीं मिल सकता। रकुल प्रीत इस फिल्म में एक मेडिकल स्टूडेंट अनुभूति कश्यप का किरदार निभा रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular