Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodAnil Kapoor: इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अनिल कपूर...

Anil Kapoor: इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ दिए थे जबरदस्त बोल्ड सीन

Anil Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। फिरोज खान के द्वारा निर्देशित फिल्म जाबांज में लीड रोल निभाया था। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन निभाया था। इस सीन की जमकर चर्चा हुई थी।

इस सीन के बारें में आज भी लोग बात करते हैं।  इस सीन में बोल्डनेस की तमाम हदें तोड़ दी थी। लिपलॉक के साथ एक पूरा लव मेकिंग गाना अनिल और डिंपल पर फिल्माया गया था। इस सीन को फिरोज खान ने बेंगलुरु में स्थित अपने फार्म हाउस में फिल्माया था। इस गाने के बोले थे जब जब तेरी सूरत देखूं।

लेकिन उस वक्त डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) को पसंद नहीं करती थीं। क्योंकि डिंपल उन दिनों सनी देओल को डेट कर रही थीं। सनी देओल और अनिल कपूर के बीच दुश्मनी चल रही थी ऐसे में डिंपल को अनिल कपूर के साथ ये सीन करने में आपत्ति थी।

जब गाने की शूटिंग होने वाली थी तब जैसे ही अनिल कपूर ने अपनी शर्ट उतारी डिंपल उनके छाती के बालों को देखकर भड़क गई थीं। उन्होंने सीन शूट करने से इंकार कर दिया था किसी तरह फिरोज खान ने डिंपल को समझाया तब जाकर वो शूट करने के लिए राजी हुईं।

RELATED ARTICLES

Most Popular