Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodBollywood hot scenes:फिल्मों में इस तरह से शूट किए जाते हैं हॉट...

Bollywood hot scenes:फिल्मों में इस तरह से शूट किए जाते हैं हॉट सीन

Bollywood hot scenes:आज के दौर में ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन की भरमार रहती है। डॉयेक्टरों को ऐसा लगता है कि बोल्ड सीन की बदौलत उनकी फिल्में हिट होगीं। इन फिल्मों को परिवार के साथ बैठकर देखना भी मुश्किल हो जाता है। हेट स्टोरी, कूल हैं हम, मस्तीजादे, रागिनी एमएम, रागिनी एमएस 2, जिस्म और ना जाने इतनी बहुत सी फिल्में हैं जिनमें बोल्ड सीन की खूब भरमार है। इन बोल्ड सीन को देखकर हर किसी के मन में ये सवाल जरुर उठता होगा कि आखिर ये सीन कैसे फिल्माये जाते हैं। आइये जानते हैं कि फिल्मों में किस तरह से हॉट सीन शूट किए जाते हैं-

बोल्ड सीन को फिल्माते वक्त बहुत सावधानी बरती पड़ती है। ऐसे सीन को शूट करते वक्त वहां डॉयेक्टर, कैमरामैन और कुछ जरुरी लोगों को ही रखा जाता है। बाकी सब को वहां से हटा दिया जाता है। ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अनुराग कश्यप की एक फिल्म में बहुत ही बोल्ड सीन किया था।

इस सीन में राधिका आप्टे को पूरे कपड़े उतारने थे। उन्हें इस सीन को करने में बहुत परेशानी हुई थी। इस सीन के लिए अनुराग ने टेक्नीशियन भी महिलाएं ही ली थीं। बंद कमरों में ऐसे सीन इस बात को ध्यान में रखकर शूट किए जाते हैं की ज़्यादातर बेहद ज़रूरी लोग ही सेट पर हो। क्योंकि इन सीनों को करने में एक्ट्रेसस को काफी संकोच होता है। इसलिए उनकी सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा जाता है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular