Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodRekha: जब रेखा (Rekha) ने इस एक्टर की तारीफ में कहा था...

Rekha: जब रेखा (Rekha) ने इस एक्टर की तारीफ में कहा था आपका काम देखने के लिए ही जिंदा हूं

Rekha: बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) जिनकी आंखों की मस्ती के आज भी करोडों लोग दीवाने हैं। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती पर लोग अपना दिल लुटाते हैं। लेकिन रेखा (Rekha) तो किसी और की ही एक्टिंग की दीवानी हैं। उन्होंने खुद सबके सामने इस बात का खुलासा किया था। रेखा (Rekha) ने इस एक्टर की तारीफ में कहा था कि आपका काम देखने के लिए ही जिंदा हूं।

भले ही एक लंबे वक्त से रेखा (Rekha) किसी भी फिल्म में नजर नहीं आयी हैं। लेकिन वो अक्सर अवार्ड फंक्शन, पार्टीज और टीवी शो पर शिरकत करती हैं। साल 2019 में रेखा (Rekha) मुंबई में आयोजित स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 (Star Screen Awards 2019) में पहुंची थीं। इस शो में रेखा (Rekha) के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जैसे सिलेब्स ने भी शिरकत की थी। रेखा (Rekha) इस शो में गेस्ट ऑफ ऑनर थीं।

इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तारीफ में कुछ ऐसा कह दिया था कि जिसे सुनकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जब रेखा (Rekha) स्टेज पर आयीं तो उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  का काम देखने के लिए ही जिंदा हूं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। रेखा (Rekha) की ये बात सुनकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तो खुशी में झूम उठे थे। रेखा (Rekha) के मुंह से की गई तारीफ उनके लिए किसी अवार्ड से कम नहीं थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular