Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodKangana Ranaut: बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं कंगना...

Kangana Ranaut: बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने रिएलिटी शो लॉक अप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। शो में आए दिन नये-नये खुलासे होते रहते हैं। शो के प्रतिभागी अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं। वहीं शो की जज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी जिंदगी को लेकर कुछ ऐसा बताया है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं, इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

अपने बयानबाजी को लेकर मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है ये कभी किसी ने कल्पना नहीं की होगी। उन्होंने बताया कि हर साल बहुत से बच्चों को शोषण का सामना करना पड़ता है, हम कभी भी सार्वजनिक मंच पर इस पर चर्चा नहीं करते। तकरीबन हर किसी को छोटी उम्र में अनचाहे टच का सामना करना पड़ता है।

कंगना ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उनके शहर में उनसे कुछ साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था, लेकिन तब कम उम्र होने की वजह से उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है?  उन्होंने कहा कि अक्सर छोटी उम्र के बच्चे को ये समझ नहीं आता है कि उनके साथ ये क्या हो रहा है। क्योंकि उन्हें इस तरह की शिक्षा नहीं दी जाती है। ऐसी घटनाओं की वजह से बच्चों के मन में हमेशा के लिए डर बस जाता है।

बता दें कि शो के एक प्रतिभागी मुनव्वर फारुकी ने बताया था कि वह बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं। उनकी इसी दास्तां पर कंगना रनौत ने भी अपनी बात सबके सामने रखी।

RELATED ARTICLES

Most Popular