Sunday, September 8, 2024
HomeBollywoodAmitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने टाइगर श्रॉफ की स्टाइल में...

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने टाइगर श्रॉफ की स्टाइल में मारी किक

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज भी अपनी फिटनेस और एक्टिंग से आज के दौर के एक्टरों को भी मात देते हैं। एक बार उन्होंने कुछ करने की ठान ली तो उसे करके ही छोड़ते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है, इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) टाइगर श्रॉफ के स्टाइल में किक मारते हुए नजर आ रहे हैं।

बिग बी की कॉपी सारा जमाना करता है लेकिन उन्होंने टाइगर श्रॉफ की कॉपी की है। उन्होंने टाइगर के एक्शन मूव्स की कॉपी करते हुए अपनी कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वो हाई किक मारते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में बिग बी के साथ बोमन ईरानी भी नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘टाइगर श्रॉफ के flexible kick और उनके बढ़ते इस तरह से लाइक नंबर्स को देखते हुए , मैंने भी सोचा कि एक बार इसे ट्राई करूं। उम्मीद है कि मुझे कुछ तो लाइक मिल ही जाएंगे।’

बिग बी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज पर दीवाने हो गए हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ बिग बी के इस अंदाज से इतने खुश हुए कि उन्होंने मिस्टर बच्चन की तारीफ की और साथ ही उनको शुक्रिया भी कहा। टाइगर ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर भी शेयर किया है।

टाइगर ने कैप्शन में लिखा, हमारे देश के सबसे महान स्टार और सबसे महान एक्शन हीरो ने मेरे लिए कुछ उदार शब्द कहे, एक गंभीर नोट पर सर अगर मैं अभी भी कुछ साल बाद भी आपकी तरह kick मार सकता हूं , यह एक आशीर्वाद होगा ‘लाइक’ का एक छोटा सा प्रतिशत भी मिलने की उम्मीद

RELATED ARTICLES

Most Popular